Raipur Times

Breaking News

Baba Vanga: लोगों की उड़ा रही नींद भारत को लेकर 2023 के लिए बाबा वेंगा की खतरनाक भविष्यवाणियां……जाने

Baba Vanga : दुनिया की मशहूर भविष्यवक्ताओं में से एक बुल्गारिया की भविष्यवक्ता बाबा वेंगा के द्वारा साल 2023 के लिए भारत सहित दुनिया के बारे में की गई खतरनाक भविष्यवाणियां लोगों को डरा रही है.

अब नया साल शुरू होने में मात्र कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में उनकी भविष्यवाणियां लोगों की नींद उड़ा रहीं है. बता दें कि इनके द्वारा 2022 को लेकर की गई अब तक की 2 भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी है. आइए बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों के हिसाब से जानते हैं कि साल 2023 भारत के लिए कैसा रहेगा और क्या कुछ घटने वाला है?

Explosive Stuck In Body: प्राइवेट पार्ट में बम का गोला फंसाकर अस्पताल भागा शख्स, फिर जो हुआ वो 

भारत को लेकर बाबा वेंगा की भविष्यवाणी

भारत को लेकर बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की है कि साल 2023 में सोलर सुनामी आ सकती है. इसके कारण धन-जन का भारी नुकसान होगा. इसके अलावा एशिया महाद्वीप के किसी न्यूक्लियर पावर प्लांट में विस्फोट होगा जिसका असर भारत पर भी पड़ेगा.

छत्तीसगढ़ की सोशल मीडिया स्टार लीना नागवंशी ने की आत्महत्या, घर की छत पर मिला शव अचानक क्यों दे दी जान?

आयेगा विनाशकारी सौर तूफ़ान

बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों के अनुसार, साल 2023 में विनाशकारी सौर तूफ़ान आयेगा. इस दौरान सूर्य से निकलने वाली ऊर्जा के विस्फोट से निकले खतरनाक रेडिएशन पृथ्वी पर पड़ेंगे जो अरबों परमाणु बमों जितना विनाशकारी हो सकते हैं.

बाबा वेंगा की साल 2023 की भविष्यवाणी

बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों के अनुसार, साल 2023 में धरती पर एक बड़ी खगोलीय घटना होगी. इस घटना के प्रभाव से पृथ्वी की कक्षा में बदलाव होगा. जिसका प्रभाव बेहद खतरनाक होगा. बहुत भारी संख्या में लोग मारे जायेंगे.

देखकर आप भी कहेंगे- वाह! मजा आ गया हर तरफ धूम मचा रहा है छोटी बच्चियों का ये डांसिंग  

कौन थी बाबा वेंगा?

बाबा वेंगा बुल्गारिया की निवासी और महिला फकीर थी. वे 12 वर्ष की अल्पायु में ही अपनी दोनों आँखों की रोशनी खो चुकी थी. बाबा वेंगा ने अपना पूरा जीवन बुल्गारिया में कोझुह पहाड़ों के रूपाइट क्षेत्र में गुजारा. इनका जन्म 3 अक्टूबर 1911 को हुआ था.

इनका असली नाम वांगेलिया पांडेवा गुशतरोवा था जो बाबा वेंगा के नाम से प्रसिद्धि हुई. बाबा वेंगा ने 11 अगस्त 1996 को दुनिया को अलविदा कहने के पहले तक वर्ष 5079 तक की भविष्यवाणी कर दी हैं. उन्हें बाल्कन क्षेत्र का नास्त्रेदमस भी कहा जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

OUR DETAILS

Raipurtimes.in

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,