raipur times
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ की सोशल मीडिया स्टार लीना नागवंशी ने की आत्महत्या, घर की...

छत्तीसगढ़ की सोशल मीडिया स्टार लीना नागवंशी ने की आत्महत्या, घर की छत पर मिला शव अचानक क्यों दे दी जान?

Leena Nagwanshi Suicide रायपुर । तुनिषा शर्मा के बाद छत्तीसगढ़ की सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर लीना नागवंशी सुसाइड कर लिया है। 22 वर्षीय लीना ने अपने घर में ही फंदे से लटकी मिली। लीना सोशल मीडिया में बड़ा नाम है। उनके लाखों फैन फॉलोवर्स है। लीना के कई वीडियो देशभर में ट्रेंड होते थे।

पुलिस को जैसे ही इन घटना की जानकारी मिली तो वह तुरंत मौके पर पहुंच गई थी। उनके पहुंचने से पहले ही लीना नागवंशी के परिजन उसके शव को फांसी के फंदे से नीचे उतार चुके थे। चक्रधर नगर थाना क्षेत्र की पुलिस घटना के संबंध में छानबीन कर रही है।

raipur times News

शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा दिये है। लीना ने अपने दुपट्टे से फंदा बनाकर फांसी लगाई थी। घरवालों ने जिंदा समझकर फंदे से नीचे उतारा लेकिन उनका देहांत हो गया था। वहां से मृतिका का मोबाइल जब्त किया गया है लेकिन कोई सुसाइड नोट बरामद नही हुआ है।

Tunisha Sharma : तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार कुछ देर में एक्ट्रेस को आखिरी विदाई देने पहुंचे सेलेब्स

लीना नागवंशी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव थीं और उन्होंने 2 दिन पहले ही रील बनाकर शेयर की थी। उनकी रील्स को काफी पसंद किया जाता था। इंस्टाग्राम पर लीना के 10 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

 21 साल के लड़के ने की 52 साल की औरत से शादी, बोला- इश्क में उम्र नहीं, दिल देखा जाता,Video वायरल

लीना ने सुसाइड क्यों की, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। शव के पास से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। मौके से लीना के मोबाइल को जब्त कर लिया गया है।मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले परिजनों ने लीना के शव को फंदे से उतार लिया था। लीना के परिजनों का कहना है कि उसका किसी से कोई विवाद नहीं था। वह बी कॉम थर्ड ईयर में पढ़ती थी।

छत्तीसगढ़ की सोशल मीडिया स्टार लीना नागवंशी ने की आत्महत्या, घर की छत पर मिला शव अचानक क्यों दे दी जान?

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments