raipur times
Homeछत्तीसगढ़Raipur : ऑनलाइन सट्टेबाजों पर देर रात पुलिस की बड़ी छापेमारी, सभी...

Raipur : ऑनलाइन सट्टेबाजों पर देर रात पुलिस की बड़ी छापेमारी, सभी 25 आरोपी स्कूल – कॉलेज के छात्र

रायपुर। RAIPUR BIG BREAKING: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आधी रात को 3 स्थानों पर पुलिस ने दबिश दी। चंगोराभाठा, इंद्रप्रस्थ कॉलोनी समेत डीडी नगर इलाके के कई मकानों को किराये पर लेकर ऑनलाइन सट्टे का कारोबार कर रहे गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है।

आपको बता दे कि ऑनलाइन जुआ सट्टा संचालित करने वाले गिरोह के 1 नाबालिग समेत कुल 25 अन्तराजजीय सटोरियो को रंगे हाथ ऑनलाइन जुआ सट्टा खिलाते हुए गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में राजस्थान, हरियाणा, मध्य प्रदेश सहित प्रदेश के अन्य जिलों के सटोरी शामिल है।

जानकारी के अनुसार इन आरोपियों से लगभग 23 नग मोबाइल, 3 नग लेपटॉप समेत नगदी व 4 से ज्यादा रजिस्टरों में करोड़ो की सट्टापट्टी जब्त की गई है। जांच में 100 से ज्यादा बैंक खातों का भी खुलासा हुआ है। महादेव ऐप, रेड्डी अन्ना, लेजर बुक और टाइगर समेत 100 से अधिक ऑनलाइन सट्टा संचालित करने वाली वेबसाइट का भी भांडाफोड़ इस कार्यवाही के माध्यम से हुई है।

गिरफ़्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया कि व्हाट्सऐप, टेलीग्राम,इंस्टाग्राम से वे ग्राहक ढूंढते थे । गिरफ्तार हुए सभी आरोपी है कॉलेज, स्कूल के छात्र है। गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर कई और जिलो में पुलिस आज छापेमार कार्रवाई कर सकती है। फिलहाल आज SSP रायपुर इस पूरे मामले का खुलासा करेंगे।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments