raipur times
Homeदेशरातों रात अचानक चमकी रिक्शा चालक की किस्मत, लाॅटरी में जीते 25...

रातों रात अचानक चमकी रिक्शा चालक की किस्मत, लाॅटरी में जीते 25 करोड़ रुपये….टैक्स कटने के बाद मिलेंगे इतने रुपये

Kerala : इंसान की किस्मत कब पलट जाए, ये कोई नहीं जानता। ऐसा ही कुछ हुआ केरल के एक ऑटो चालक के साथ, जिसकी किस्मत ने अचानक पलटी मारी और वो करोड़ों का मालिक बन गया। श्रीवाराहम के रहने वाले अनूप ने गरीबी से परेशान होकर मलेशिया जाकर शेफ का काम करने का विचार बना लिया था। इसके लिए उसने कर्ज के लिए आवेदन दिया और एक दिन पहले तीन लाख के लोन की मंजूरी भी मिल गई। लेकिन अगले ही दिन उसकी 25 करोड़ की ओणम बंपर लॉटरी लग गई।

Rickshaw driver’s luck, 25 crores won in lottery अनूप ने शनिवार को ही लॉटरी टिकट खरीदा था। उसने बताया कि पहले वह जो टिकट खरीद रहा था, उसे वह पसंद नहीं आया। इसके बाद उसने दूसरा टिकट लिया और यही उसके जीवन का टर्निंग पॉइंट बन गया। अनूप ने बताया, बैंक वालों ने कर्ज देने के लिए मुझे बुलाया था लेकिन मैंने इनकार कर दिया। अब मुझे मलेशिया नहीं जाना है। अनूप के मुताबिक वह पिछले 22 साल से लॉटरी टिकट खरीद रहा था, लेकिन अब तक 5 हजार से ज्यादा कभी नहीं मिला। उन्होंने बताया, मुझे उम्मीद नहीं थी इसलिए मैं टीवी पर भी रिजल्ट भी नहीं देख रहा था। बाद में मैंने अपना फोन देखा तो पता लगा कि मैं जीत गया हूं।

बता दें कि टैक्स कटने के बाद अनूप को लगभग 15 करोड़ रुपये मिलेंगे। अनूप से जब पूछा गया कि इतने पैसे का वह क्या करेंगे तो उन्होंने कहा, पहले तो मुझे अपने परिवार के लिए एक घर बनाना है और फिर कर्ज उतारना है। उन्होंने कहा कि कुछ रिश्तेदारों की मदद करनी है और वह केरल में ही होटल के क्षेत्र में काम करने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने कहा, मैं फिर लॉटरी टिकट खरीदूंगा।

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments