raipur times
Homeछत्तीसगढ़RAIPUR : छत्तीसगढ़ में कोरोना का अलर्ट : विदेश से आने वाले...

RAIPUR : छत्तीसगढ़ में कोरोना का अलर्ट : विदेश से आने वाले यात्री की होगी रैंडम सैंपलिंग….

RAIPUR Corona alert in Chhattisgarh RAIPUR रायपुरः चीन समेत दुनिया के कई देशों में कोरोना एक बार फिर अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है। चीन में कोरोना से हालात बिगड़ते जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चीन में हर रोज 10 लाख नए केस मिल रहे हैं। भारत सरकार भी अब कोरोना संक्रमण को लेकर अलर्ट हो गई है। अब एक बार फिर कोरोना से बचने के लिए देश में तमाम गाइडलाइन्स जारी किए जा रहे हैं। अब छत्तीसगढ़ में कोरोना के नए वेरिएंट BF-7 की आहट से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। छत्तीसगढ़ सरकार ने भी कोरोना को लेकर अलर्ट जारी किया है। स्वास्थ्य संचालक ने रायपुर CMHO को पत्र लिखकर कई आवश्यक निर्देश दिए हैं।

RAIPUR BREAKING : पत्रिकारिता विश्वविद्यालय में छात्रा के साथ छेड़खानी, करने वाला प्रोफ़ेसर शैलेन्द्र खंडेलवाल गिरफ्तार,जाने पुरा मामला

Corona Alert issued in CG पत्र में स्वास्थ्य संचालक ने कहा है कि एयरपोर्ट पर यात्रियों की निगरानी की जाए और विदेश से आने वाले यात्री की रैंडम सैंपलिंग लिया जाए। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ आने वाले हर यात्री का रिकार्ड रखने और पॉजिटिव आने पर सैंपल को जीनोम सिक्वेंसिंग के निर्देश दिए हैं। वहीं कल से सभी एयरपोर्ट पर निगरानी शुरू करने के निर्देश भी दिए हैं।

Bageshwar Dham बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री! विवाद में कूदे फिल्म न देखने की दिलाई शपथ, बोले- तुम्हे सौगंध है…. देखे वीडियों…

RAIPUR Corona alert in Chhattisgarh बता दें कि अब तक छत्तीसगढ़ में कोरोना से 14,146 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना के पिछली तीन लहरों में रायपुर हॉट स्पॉट बना था। वर्तमान में अभी चार मरीज एक्टिव हैं। अब इस बार कोरोना से निपटने के लिए राज्य सरकार पूरी तरह से अलर्ट हैं। वहीं लोगों से भी सावधानी बरतने की अपील की जा रही है।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments