raipur times
HomeदेशBageshwar Dham बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री! विवाद में कूदे...

Bageshwar Dham बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री! विवाद में कूदे फिल्म न देखने की दिलाई शपथ, बोले- तुम्हे सौगंध है…. देखे वीडियों…

Bageshwar Dham Pandit Dhirendra Krishna Shastri  भोपाल। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं। हाल ही में पठान फिल्म के विरोध में उनका एक बयान चर्चा में छा गया है। बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने एक कथा के दौरान शाहरुख़ खान का बिना नाम लिए उनके वैष्णों माता मंदिर जाने पर भी तंज कसा।

RAIPUR BREAKING : 10 साल के बच्चे की हत्या, दलदल में मिली लाश, इलाके में फैली सनसनी..

Bageshwar Dham  धीरेंद्र शास्त्री का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने पठान फिल्म के बॉयकॉट (Boycott) ट्रेंड का समर्थन किया. उन्होंने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि, ”तुम्हे सौगंध है पूरे भारत के लोगों को. तुम्हे शपथ है जो सनातन का विरोध करें. फिर चाहे वो नेता हो या अभिनेता हो.

रायपुर : Video कोई दीवाना कहता है कोई पागल समझता है! कवि सम्मेलन में उमड़ा जनसैलाब ,कुमार विश्वास का चला जादू

Bageshwar Dham तुमलोगों ने बॉयकॉट से अभिनेता कलावा भी पहनने लगे और तिलक भी लगाने लगे. वो वैष्णों माता मंदिर जाने लगे. जिनके नाम के पीछे लगा है के एच ए एन. बजाओ ताली। आज शपथ लो दोनों हाथ उठा कर ऐसे हीं अगर राजनेता सनातन धर्म का विरोध करें तो उनका बॉयकॉट करें….”

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments