Raipur Times

Breaking News

RAIPUR : कारोबारियों से ठगी करने वाला गैंग पकड़ाया:लड़की पहले कपड़े उतारती थी,और फिर करती थी ये काम….

RAIPUR TIMES राजधानी रायपुर के कुछ कारोबारियों को ब्लैकमेल कर उनसे रुपए ऐंठने का मामला सामने आया है। रायपुर पुलिस ने एक युवती काे पुलिस ने उसके साथियों के साथ गिरफ्तार किया है। ये गिरोह मिलकर कारोबारियों से लाखों रुपए ऐठ चुका है। ये गैंग लड़की के साथ लोगों का अश्लील वीडियो बनाता था और वायरल करने की धमकी देकर रुपए ले लिया करता था। गैंग में शामिल युवक खुद को मीडियाकर्मी बताकर भी पैसों के लिए दबाव बनाया करते थे।

ऐसा ही प्रयास इस गैंग ने रायपुर के टिकरापारा इलाके में रहने वाले एक कारोबारी पर किया, मगर फंस गए। कारोबारी अपना संजय नगर का मकान बेचना चाहता था। एक लड़की ग्राहक बनकर उसके पास गई। कारोबारी घर पर अकेला था, लड़की ने कहा मुझे पानी पीना है। पानी लाने कारोबारी अंदर गया इतने में लड़की ने अपने कपड़े उतार दिए और कारोबारी के साथ आपत्ति जनक हरकतें करने लगीं।फिर

Gwalior : अनोखी बच्ची : महिला ने 4 पैर वाली बच्ची को दिया जन्म, डॉक्टर भी हैरान,देखने वालो की लगी भीड़

कुछ ही सेकंड में लड़की के साथ कैमरा, किसी न्यूज चैनल में इस्तेमाल होने जैसा माइक लेकर घर में घुस आए। वीडियो बनाने लगे और कारोबारी से बोले अब ये वीडियो न्यूज मीडिया में वायरल हो जाएगा हमें रुपए दो। कारोबारी ने घबराकर 1 लाख 25 हजार रुपए भी दे दिए। इसके बाद भी लड़के उसे ब्लैकमेल कर और रुपयों की मांग करते रहे। अब मामला थाने पहुंचा और पुलिस ने इस गैंग के लोगां को पकड़ा है।

Funny Dog Video स्टेज पर डांस कर रही थी डांसर, तभी स्टेज पर आया कुत्ता, फिर हुआ कुछ ऐसा देखे वीडियो

युवती का करते थे इस्तेमाल

पुलिस से टिकरापारा के कारोबारी ने शिकायत की और जिन लड़कों ने रुपए लिए उनके बारे में जानकारी दी। इसी आधार पर कार्रवाई आगे बढ़ी। लोगों को झांसे में लेने गैंग के लोग लड़की का इस्तेमाल करते थे। इस केस में पुलिस ने कारोबारी की शिकायत के बाद कांड में शामिल लड़की पूजा मजूमदार, प्रमोद मजूमदार, तारक विश्वास, सुल्तान अंसारी मौलाना, आरोपी खेमचंद एवं संजय चौहान को अरेस्ट किया है। पता चला है कि इन मामलों में इनकी एक और साथी थी युवती का नाम इशरत बानों उर्फ खूशबू साहू है, जो कि फरार है।

Aishwarya Rai ऐश्वर्या राय का जाली पासपोर्ट बरामद, मचा बवाल…नकली पासपोर्ट बनाकर गैंग करता था ये काम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

OUR DETAILS

Raipurtimes.in

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,