raipur times
Homeस्टेटदिल्लीAishwarya Rai ऐश्वर्या राय का जाली पासपोर्ट बरामद, मचा बवाल…नकली पासपोर्ट...

Aishwarya Rai ऐश्वर्या राय का जाली पासपोर्ट बरामद, मचा बवाल…नकली पासपोर्ट बनाकर गैंग करता था ये काम

नई दिल्ली: दिल्ली एनसीआर के ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने फार्मास्युटिकल्स कंपनी (Pharmacutical Company) के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है. जहां ठगी करने वाले गैंग के तीन आरोपियों को ग्रेटर नोएडा गिरफ्तार किया गया है जो कि नायजीरियन है. मिली जानकारी के मुताबिक बदमाश करीब 1.80 करोड़ रुपये की ठगी को अंजाम दे चुके हैं. इतना ही नहीं, गैंग के पास से पुलिस ने बॉलीवुड स्टार ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का नकली पासपोर्ट भी बरामद किया है. फिलहाल इस मामले में पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Gwalior : अनोखी बच्ची : महिला ने 4 पैर वाली बच्ची को दिया जन्म, डॉक्टर भी हैरान,देखने वालो की लगी भीड़

बता दें कि पुलिस पूछताछ में इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर गैंग एक्ट्रेस के नकली पासपोर्ट का क्या करने वाले थे. साथ ही आपको बता दें कि ये गैंग दवाई के लिए जड़ी बूटी महंगे दामों पर खरीदने का झांसा देता था. इसके अलावा ये गैंग मेट्रोमोनियल साइट और डेटिंग ऐप्स के जरिये भी लोगों को अपना निशाना बनाता था.

Meaning of seeing temple in dream : क्या आपको भी सपने में दिखाई देता है मंदिर, इस बात की ओर करता है इशारा, जानें क्या कहता है स्वप्नशास्त्र…

मिली जानकारी में यह भी पता चला है कि स्टार ऐश्वर्या का नाम का इस्तेमाल करके नाइजीरियन देश के अलग-अलग हिस्सों से लोगों से ठगी कर चुके हैं. यह गैंग प्रोजक्ट को बेचते हैं और लोगों को इस बात का विश्वास दिलाते थे कि उनका प्रोडक्ट ऐश्वर्या भी इस्तेमाल करती थी. ऐश्वर्या राय का नाम लेकर लोगों को अपने जाल में फंसाकर अपना काम करते थे. बता दें कि इस फ्रॉड में उनेक साथ एक रिटायर्ट कर्नल भी शामिल था.

आरोपियों के पास से मिली करोड़ो की फेक करेंसी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों के पास से 3 हजार अमेरिकी डॉलर यानी 2.50 लाख रुपये, 10,500 पाउंड (यूके करेंसी) 11 करोड़ रुपये की फेक करेंसी, समेत कई चीजें बरामद की गई है. साथ ही गैंग के पास से ऐश्वर्या राय की फोटो लगा फर्जी पासपोर्ट भी मिला. अब पुलिस इस बात की जांच में जुटी है कि आखिर ये गैंग इस तरह और कितनी हस्तियों का फर्जी दस्तावेज तैयार कर चुका है.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments