raipur times
Homeछत्तीसगढ़Raipur : कलिंगा यूनिवर्सिटी सीनियर-जूनियर छात्रों में जमकर मारपीट, 15 से ज्यादा...

Raipur : कलिंगा यूनिवर्सिटी सीनियर-जूनियर छात्रों में जमकर मारपीट, 15 से ज्यादा विद्यार्थी हुए घायल, यूनिवर्सिटी बंद….

RAIPUR TIMES रायपुर के मंदिर हसौद थाना क्षेत्र के  कलिंगा यूनिवर्सिटी में Kalinga University छात्रों के बीच आपसी गैंगवार हो गया। इस घटना में 15 से 20 छात्रों को चोट आने की खबर है। जानकारी के मुताबिक यह मारपीट पास आउट हुए छात्रों और जूनियर छात्रों के बीच हुई है। घटना के बाद भारी पुलिस बल मौके तैनात किए गए है। वही यूनिवर्सिटी को बंद कर दी गई है. साथ ही हॉस्टल के छात्रों को अपने अपने घर जाने के निर्देश दिए गए। पूरे मामले की जांच मंदिर हसौद थाना पुलिस कर रही है।

जानकारी के मुताबिक Kalinga Universityकलिंगा यूनिवर्सिटी में छात्रों के दो गुटों के बीच आपसी विवाद हो गया था। विवाद इतना गहरा हुआ कि फिर छात्रों में मारपीट शुरू हो गई। इस घटना में 15 से 20 छात्रों को गंभीर चोट आई है। इनमें से कुछ को अस्पताल में भी ले जाया गया है। हालांकि छात्रों से जुड़े संवेदनशील मामले को लेकर फिलहाल प्रशासन इस मामले पर बहुत ज्यादा नहीं बता रहा है। वहीं छात्रों की सुरक्षा को ध्यान में रखकर यूनिवर्सिटी की तरफ से भी पूरे घटनाक्रम सार्वजनिक नहीं किया जा रहा है।

raipur times News

RAIPUR : रायपुर डेयरी कॉलेज के डीन को दी गाली:प्रोफेसर बोला-तेरे हाथ पैर तोड़ दूंगा, जाने क्या है पूरा मामला 

किसी मुद्दे को लेकर सीनियर और जूनियर छात्रों के बीच पहले विवाद हुआ, लेकिन बाद में छात्रों ने आपस में इस विवाद को सुलझाने का दावा किया। कल फिर से इस पूरे मामले को लेकर छात्रों के दो गुट आमने-सामने हो गए। हालांकि अभी पुलिस की तरफ से जांच की जा रही है, वहीं यूनिवर्सिटी गेट पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

विवाद के बाद विश्वविद्यालय बंद  Kalinga University

बता दें कि कलिंगा यूनिवर्सिटी में छत्तीसगढ़ के अलावा दूसरे राज्यों के छात्र भी पढ़ने आते हैं। इस घटना के बाद अब यहां की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने इस मामले में कुछ भी कहने से फिलहाल मना कर दिया है और मामले की जांच की बात कर रहे हैं। यूनिवर्सिटी में मंगलवार से एग्जाम भी होना था, जिसे रदद् कर दिया गया है। पूरे मामले में प्रबंधन की लापरवाही की बात सामने आ रही है।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments