raipur times
HomeरायपुरRAIPUR : रायपुर डेयरी कॉलेज के डीन को दी गाली:प्रोफेसर बोला-तेरे हाथ...

RAIPUR : रायपुर डेयरी कॉलेज के डीन को दी गाली:प्रोफेसर बोला-तेरे हाथ पैर तोड़ दूंगा, जाने क्या है पूरा मामला…

RAIPUR TIMES रायपुर दुग्ध विज्ञान एवं खाद्य प्रौद्योगिकी महाविद्यालय डीन से गाली-गलौज और हाथ-पैर तोड़ने व करियर बर्बाद करने का मामला सामने आया है। रायुपर के डेयरी कॉलेज में डीन और प्रोफेसर के बीच का झगड़ा थाने पहुंच चुका है। बात इस कदर बिगड़ चुकी है कि डीन ने अपने ही कॉलेज के प्रोफेसर के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने प्रोफेसर के खिलाफ FIR दर्ज की है। अब इस मामले की जांच की जा रही है, खबर है कि प्रोफेसर को विभागीय कार्रवाई भी झेलनी पड़ सकती है।

कॉलेज सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कई महीनों से कॉलेज के डीन अवधेश त्रिपाठी और प्रोफेसर पीएम चौधरी की आपस में बन नहीं रही थी। विभागीय काम-काज को लेकर दोनों में अनबन रहती है। कर्मचारियों को आने वाली दिक्कतों पर बात करने कॉलेज में बाकायदा एक खास मीटिंग रखी गई थी। विभाग के दूसरे बड़े अफसर कॉलेज पहुंचे थे। इनके सामने ही चौधरी ने डीन को गालियां दे दीं।

MP NEWS : महिला को बीच सड़क लाठी-डंडे से पीटा, पीड़ित रोकर बोली- लोग तमाशा देखते रहे

अपना गुस्सा चौधरी काबू में रख पाए, डीन से ये भी कह दिया कि तेरे हाथ पैर तोड़ दूंगा, तेरा करियर बर्बाद कर दूंगा। इसके बाद इतनी गंदी गालियां दीं कि कॉलेज के दूसरे स्टाफ और छात्रों ने भी सुना। डीन के केबिन का दरवाजा पटका, मौका मिलता तो डीन की पिटाई भी कर देते मगर दूसरे अफसरों ने बीच बचाव किया।

RAIPUR : कारोबारियों से ठगी करने वाला गैंग पकड़ाया:लड़की पहले कपड़े उतारती थी,और फिर करती थी ये काम 

मानसिक रूप से प्रताड़ित हूं मैं

थाने जाकर डीन ने अब इस मामले में पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। प्रोफेसर की गालियां और खरी-खाेटी सुनकर डीन ने कहा है कि वो मानसिक रूप से प्रताड़ित हुए हैं, उनका पूरे कॉलेज में अपमान हुआ है। डीन ने पुलिस से प्रोफेसर को अरेस्ट करने तक को कहा है ताकि इस तरह के हालात कॉलेज में न बनें। दूसरी तरफ अब प्रोफेसर भी डीन के खिलाफ शिकायत करने की तैयारी में हैं।

 

 

 

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments