raipur times
Homeछत्तीसगढ़RAIPUR BREAKING : बड़ा खुलासा पडोसी ने ही किया 8 वर्षीय बच्ची...

RAIPUR BREAKING : बड़ा खुलासा पडोसी ने ही किया 8 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या, एक हप्ते पहले खेलते-खेलते हुई थी गायब…

RAIPUR TIMES रायपुर। राजधानी के विधानसभा थाना क्षेत्र के सद्दू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से लापता 8 वर्षीय बालिका की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पड़ोसी ने दुष्कर्म के बाद बालिका की हत्या कर दी थी। इसके बाद शव को कॉलोनी के पीछे मैदान में फेंक दिया था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है।

रायपुर में लापता बच्ची की मिली लाश, शव मिलने से सनसनी हत्या की आशंका..

दरसअल, बीते बुधवार 7 दिसम्बर को बीएसयूपी कॉलोनी से 8 वर्षीय बालिका बहन के साथ खेल रही थी। थोड़ी देर बाद जब परिजन उसे देखने निकले तो वो गायब थी। इसके बाद आसपास के घरों में परिजनों ने काफी तलाश की। तलाशी के बाद बजी जब बालिका नहीं मिली तो परिजनों ने इसकी शिकायत विधानसभा थाने में दर्ज कराई। शिकायत के बाद से ही पुलिस बालिका की तलाश में जुटी हुई थी।

Funny Dog Video स्टेज पर डांस कर रही थी डांसर, तभी स्टेज पर आया कुत्ता, फिर हुआ कुछ ऐसा देखे वीडियो

इस बीच आज रात (मंगलवार 10 बजे के बीच बीएसयूपी कॉलोनी से लगे एक खाली मैदान में बच्ची का शव मिला। घटना की सूचना के बाद मौके पर शहर एएसपी सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए है। पुलिस जाँच के बाद पडोसी 14 वर्षीय आरोपी को पकड़ा गया।

 

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments