Raipur Times

Breaking News

RAIPUR New Year Party: पुलिस का शराबियों को स्पेशल ऑफर, हुड़दंग मचाया तो नए साल पर मिलेगा ये स्पेशल तोहफा

RAIPUR TIMES रायपुर: New Year Party साल 2022 की विदाई और नए साल 2023 के जश्न के लिए लोग प्लानिंग कर रहे हैं। ऐसे में छत्तीसगढ़ पुलिस ने भी खास प्लानिंग की है। छत्तीसगढ़ पुलिस ने नए साल के मौके पर कानून तोड़ने वालों के खिलाफ एक पोस्टर जारी किया है। नए साल के मौके पर छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की पुलिस ने कानून व्यवस्था को तोड़ने वाले लोगों के लिए एक पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में रायपुर पुलिस ने लॉकअप के अंदर 1 दिन का मेहमान बना कर रखने की बात लिखी है। पुलिस का पोस्टर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इसमें तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

राशिफल: साल के आखिरी दिन,ये राशि वाले रहे सावधान,न करे ये काम.. Horoscope Today 31 December 2022

बता दें कि न्यू ईयर पर शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों पर नकेल कसने के लिए रायपुर पुलिस द्वारा जारी फोटो में लिखा गया है कि गाड़ी दौड़ाओ, हुड़दंग मचाओ… खुद को हमारे साथ पाओ, नए साल की रात फर्श पर बिताओ… मेहमान बनो हमारा लॉक-अप से दिखेगा पहाड़ों का नजारा.

21 साल के लड़के ने की 52 साल की औरत से शादी, बोला- इश्क में उम्र नहीं, दिल देखा जाता,Video वायरल

क्या लिखा है पोस्टर में

रायपुर पुलिस ने नए साल के मौके पर एक पोस्टर जारी करते हुए लिखा है। नया साल स्पेशल ऑफर। पोस्टर में लिखा है- “गाड़ी दौड़ाओ हुड़दंग मचाओ खुद को हमारे साथ पाओ नए साल की रात फर्श पर बिताओ” “मेहमान बनो हमारा, लॉकअप में दिखेगा, पहाड़ों का नजारा”

Google पर लड़कियां सबसे ज्यादा सर्च करती हैं ये 8 चीजें, तीसरे नंबर पर 

इन लोगों पर सख्ती

पुलिस ने नए साल का इवेंट आयोजित करने वाले सभी पब, क्लब और पार्टी प्लानर्स से इवेंट में शामिल होने वाले सभी लोगों की जानकारी और संख्या उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं. वहीं रात 11 बजे के बाद नशे में गाड़ी चलाने वालों की चेकिंग भी तेज कर दी जाएगी. बता दें कि पुलिस की टीम अलग-अलग चौराहों पर अलर्ट रहेगी. साथ ही देर रात तक सड़कों पर केक काटकर और शराब पीकर न्यूज ईयर मनाने वालों के प्रति सतर्क रहेगी. वहीं एसपी ने अभिषेक माहेश्वरी ने थाने और अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि शहर की शांति को लेकर किसी भी तरह की कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

OUR DETAILS

Raipurtimes.in

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,