raipur times
Homeधर्मनए साल पर झमाझम होगी पैसों की बारिश! सिर्फ कर लें केसर...

नए साल पर झमाझम होगी पैसों की बारिश! सिर्फ कर लें केसर का ये आसान उपाय

यदि आप चाहते हैं कि नए साल में आपके ऊपर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहे और आपको किसी चीज की कमी नहीं हो तो आज हम आपको केसर के कुछ ऐसे ज्योतिष उपाय बता रहे हैं, जिसे करने से देव गुरु बृहस्पति प्रसन्न हो जाएंगे. जिससे सभी ग्रहों का आप पर अनुकूल प्रभाव पड़ेगा और आपकी बिगड़ी किस्मत संवर जाएगी. इतना ही नहीं इस उपाय को करने से आपके जीवन में कभी किसी चीज की कमी नहीं होगी. आइए जानते हैं इनके बारे में…

यदि आपके कुंडली में मांगलिक दोष है तो लाल चंदन में केसर मिलाकर हनुमान जी को तिलक करें. इससे आपके मांगलिक दोष का प्रभाव खत्म हो जाएगा.

यदि आपके पास पैसा नहीं टिकता है और आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है तो कौड़ियों को केसर से रंगकर उन्हें लाल कपड़े में बांधकर अपनी तिजोरी में रखें. इससे आपके पैसों की दिक्कतें खत्म हो जाएंगी.

राशिफल: साल के आखिरी दिन,ये राशि वाले रहे सावधान,न करे ये काम.. Horoscope Today 31 December 2022

यदि वैवाहिक जीवन में परेशानी आ रही है तो पति-पत्नी केसर मिश्रित दूध से तीन माह तक भगवान शिव का अभिषेक करें. इससे दांपत्य जीवन में निखार आएगी.

यदि आपकी कुंडली में चंद्रमा कमजोर है और अशुभ फल दे रहा है तो चांदी की की एक ठोस गोली को चांदी की डिबिया में केसर के साथ रखें. इससे आपकी कुंडली में चंद्रमा मजबूत हो जाएगा.

Khatu Shyam: खाटू श्याम भगवान से जुड़ी 10 बातें, कलियुग में पूजे जाने का सबसे बड़ा कारण क्या आप जानते हैं

यदि आप नियमित रूप से केसर का तिलक लगाते हैं तो आप पर भगवान भोलेनाथ, भगवान विष्णु, गणेशजी और माता लक्ष्मी की विशेष कृपा बरसेगी और घर के सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी.

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments