raipur times
Homeछत्तीसगढ़Raju Srivastava Health Update : मौत की खबर फैलाने वालों पर भड़के...

Raju Srivastava Health Update : मौत की खबर फैलाने वालों पर भड़के राजू श्रीवास्तव के भाई, बोले-‘क्लिक्स बढ़ाने के लिए…’

Raju Srivastava health Update: दिल्ली के एम्स (AIIMS) अस्पताल में  जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के भाई दीपू श्रीवास्तव ने एक वीडियो जारी कर भाई का हेल्थ अपडेट दिया है साथ ही कॉमेडियन के बारे में अफवाह फैलाने वालों को आड़े हाथों लिया है. राजू श्रीवास्तव का हेल्थ अपडेट देते हुए और वेबसाइट्स के ज़रिए उनकी मौत की झूठी खबरें फैलाने वालों को आड़े हाथों  लेते हुए दीपू ने ऐसे सभी लोगों को ‘बेशर्म’ कहा.

Banke Bihari : मथुरा : बांके बिहारी मंदिर में बड़ा हादसा जन्माष्टमी के मौके पर मची भगदड़, दो श्रद्धालुओं की मौत, कई घायल

दीपू ने  फेसबुक पर शेयर किए इस वीडियो में कहा कि लोग तथ्यों की पड़ताल किए बगैर और परिवार वालों से बात किए बगैर क्लिक्स बढ़ाने के चक्कर में ऐसी हरकतें कर रहे हैं, जो कि बेहद  शर्मनाक है.अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिए डाले गए इस वीडियो में दीपू श्रीवास्तव ने कहा कि एम्स और देश के बेस्ट डॉक्टर्स राजू श्रीवास्तव के इलाज में लगे हुए हैं और उन्हें उम्मीद है कि राजू जल्द ही ठीक होकर एक बार फिर से अपनी कॉमेडी की दुकान खोलेंगे.

उन्होंने आम लोगों और राजू श्रीवास्तव को चाहने वाले तमाम फैंस को उनकी तबीयत को लेकर बेहूदा किस्म की अफवाहों पर कतई ध्यान नहीं देने और धैर्य से काम लेने की सलाह दी. दीपू ने कहा कि राजू ट्रीटमेंट के दौरान रेस्पॉन्ड कर रहे हैं और उम्मीद है कि उन्हें लेकर जल्द ही एक खुशखबरी मिलेगी. दीपू से पहले राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने ईटाइम्स के दिए इंटरव्यू में बताया था कि राजू श्रीवास्तव की तबीयत स्थिर है और वो जल्द ठीक होकर वापस आएंगे.  पत्नी ने भी लोगों से अपील की थी वो राजू श्रीवास्तव को लेकर झूठी खबरें ना फैलाएं.

CG : छत्तीसगढ़ी मशहूर सिंगर के नाम पर ब्लैकमेलिंग: फेक ID बनाकर लड़कियों को झांसा देकर मांगे रुपए और तस्वीरें….

आपको बता दें कि 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को जिम में हार्ट अटैक आया था. जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया. राजू पिछले 9 दिनों से एम्स (AIIMS) अस्पताल में अपने जीवन के लिए फाइट कर रहे हैं.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments