raipur times
Homeस्टेटमध्यप्रदेशBIG BREAKING : दर्दनाक सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में...

BIG BREAKING : दर्दनाक सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में 14 लोगों की मौत, 40 से ज्यादा घायल.

BIG BREAKING Rewa Accident भोपाल: मध्य प्रदेश के रीवा में आज तड़के दर्दनाक हादसा हो गया और घर लौट रहे लोगों की खुशियां अचानक मातम में बदल गईं. रीवा में शनिवार तड़के भीषण सड़क हादसे में बस और ट्रक समेत तीन वाहन आपस में टकरा गए, जिसमें 14 लोगों की जान चली गई. बस और ट्रक की यह भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बस में सवार 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

RAIPUR : पटाखों से जले लोगों के लिए डीकेएस में विशेष क्लीनिक,आंबेडकर में रहेगी इमरजेंसी सेवा

बताया जा रहा है कि बस में कुल 100 से अधिक यात्री सवार थे और मृतकों में से ज्यादातर यूपी और बिहार के रहने वाले थे. इस हादसे में 40 से अधिक लोग घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है. बताया जा रहा है कि तीन गाड़ियां आपस में टकराई थीं और अब तक 14 लोगों के मरने की पुष्टि हो चुकी है. यह बस हैदराबाद से लखनऊ जा रही थी.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ब्रेक न लग पाने की वजह से यह हादसा हुआ. हादसे के बाद कई लोग बस में फंस गए, मगर पुलिस-प्रशासन की मुस्तैदी से उन्हें बाहर निकाला गया. ऐसे कई लोग हैं, जिनके हाथ-पैर इस हादसे में कट गए हैं. फिलहाल, घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. तीसरे वाहन के बारे में अब तक जानकारी सामने नहीं आई है. बस-ट्रक मौके पर है, मगर तीसरी गाड़ी फरार है.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments