raipur times
HomeखेलRoad Safety World Series : एक बार फिर फ़ाइनल में पहुंची India...

Road Safety World Series : एक बार फिर फ़ाइनल में पहुंची India Legends, नमन ओझा ने बनाए नाबाद 90 रन, इरफ़ान पठान ने खेली मैच विनिंग पारी

रायपुर। Road Safety World Series : कल बुधवार को राजधानी में रोड सेफ्टी सीरीज का मैच हुआ था जिसे देखने बड़ी संख्या में दर्शक स्टेडियम में पहुंचे थे लेकिन भारी बारिश के बाद मैच रोक दिया गया था। काफी देर तक बारिश न रुकने की वजह से मैच को आज गुरूवार को रखा गया था जिसमे जहां से मैच ख़त्म हुआ था वहीँ से मैच शुरु किया गया था।

आज गुरूवार को मैच शुरु किया गया था जिसमे भारत ने शानदार पारी खेलते हुए इंडिया लेजेंड्स ने जीत दर्ज कर ली और एक बार फिर टीम फाइनल में पहुंच गई। मैच में इंडिया लेजेंड्स की टीम की तरफ से नमन ओझा ने शानदार पारी खेलते हुए 62 गेंदों में नाबाद 90 रन बनाए वहीँ इरफ़ान पठान ने भी आतिशी पारी खेलते हुए 4 छक्के और 2 चौकों की मदद से 12 गेंदों में नाबा 37 रन बनाए हैं।

CG BREAKING: दुर्ग के कुम्हारी इलाके में एक ही परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या, मौके पर पहुंची पुलिस, जांच के बाद खुलेगा राज!

Road Safety World Series : क्रिकेट के भगवान सचिन ने 11 गेंदों में 2 चौके की मदद से 10 रन बनाए। 5 ओवर2 गेंद में रियरडन की गेंद में सचिन आउट हो गए। अब टीम 1 अक्टूबर को रायपुर में ही फाइनल खेलेगी।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments