raipur times
Homeछत्तीसगढ़रायपुर में मचा बवाल गणेश प्रतिमा तोड़फोड़: जाने क्या हुआ था, पुलिस...

रायपुर में मचा बवाल गणेश प्रतिमा तोड़फोड़: जाने क्या हुआ था, पुलिस ने दर्ज की FIR…

 RAIPUR TIMES रायपुर के अमापारा की सड़क पर दर्जनों गणेश प्रतिमाओं में तोड़फोड़ की गई. बीजेपी और शिवसेना के कार्यकर्ता सोमवार की देर शाम आजाद चौक थाने पहुंचे. नेता अपने साथ टूटी मूर्तियों को लेकर थाने गए। यहां बैठकर नारेबाजी करने लगे। बिगड़ते माहौल बिगड़ता देख पुलिस को FIR दर्ज करनी पड़ी

पुलिस ने फिलहाल धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। ये केस अनजान लोगों पर दर्ज किया गया है। आजाद चौक थाने की पुलिस के मुताबिक इस प्रकरण में कारणों का पता लगाया जा रहा है कि आखिर प्रतिमाएं टूटी कैसे।

Voter Id Card From Mobile: मोबाइल फोन से डाउनलोड करना चाहते हैं वोटर आईडी कार्ड, ट्राई करें यह आसान तरीका 

raipur times News

ये हुआ था…..

मूर्तिकार नारायण प्रजापति ने बताया कि आमापारा की सड़क के किनारे वह गणेश प्रतिमाओं की दुकान लगाते हैं। बुधवार को गणेश चतुर्थी का त्योहार है। देर रात अपनी दुकान बंद कर प्रतिमाओं को ढंक कर घर चले गए थे। सुबह लौटे तो देखा कि गणेश जी की प्रतिमाएं किसी ने तोड़ दी हैं।

 Vaishali Bulsara : मशहूर गरबा सिंगर की हत्या? कार की पिछली सीट पर मिला शव, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चौकाने वाला खुलासा 

किसी प्रतिमा के दोनों हाथ टूटे हुए थे तो किसी प्रतिमा की सूंड गायब, सर टूटकर लटका हुआ था। मूर्तिकार ने दावा किया है कि 100 से ज्यादा प्रतिमाओं को किसी ने तोड़ा है। सभी प्रतिमाएं तितर-बितर थीं ऐसा लगा मानो किसी ने धक्के दे देकर प्रतिमाओं को इधर से उधर गिराया और तोड़ दिया।

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments