raipur times
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ सरकार के खिलाफ भाजयुमो के प्रदर्शन पर सख्त प्रशासन, रायपुर के...

छत्तीसगढ़ सरकार के खिलाफ भाजयुमो के प्रदर्शन पर सख्त प्रशासन, रायपुर के इन मार्गों पर आवाजाही बंद….

 RAIPUR TIMES रायपुर |छत्तीसगढ़ सरकार के खिलाफ बीजेपी की युवा इकाई ने बड़े प्रदर्शन का एलान किया है. प्रदेश भर से युवाओं को राजधानी बुलाया जा रहा है. 24 अगस्त को सीएम हाउस घेराव करने का आवाह्न किया गया है. इसके लिए भाजयुमो की तरफ से बेरोजगारी के खिलाफ हल्ला बोल के लिए बड़ी तैयारी की गई. भीड़ को देखते हुए रायपुर प्रशासन ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है और रायपुर शहर के कई चौक चौराहे की बंद किया जा रहा है.

24 अगस्त को भाजयुमो का हल्ला बोल

दरअसल छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी के खिलाफ बीजेपी के युवा मोर्चा ने पहली बार इतने बड़े स्तर पर प्रदर्शन करने जा रही है. इसके चलते प्रशासन ने दूसरे जिलों के पुलिस अफसरों को बुलाया गया है और यातायात पुलिस की तरफ से सीएम हाउस की तरफ जाने वाले सभी चौक चौराहे को बेरीगेडिंग करने का फैसला किया गया है. इसके चलते शहर 7 बड़े मार्गों को बंद किया गया है. इसके अलावा कई मार्गो को डायवर्ट किया गया है.

CM की बेटी ने डॉक्टर को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल हुआ तो मुख्यमंत्री को मांगनी पड़ी माफी 

 इन मार्गों पर वाहनों का आवागमन रहेगा प्रतिबंधित
  •  कोतवाली चौक से फायर ब्रिगेड चौक
  •  शास्त्री चौक से बंजारी चौक फायर ब्रिगेड चौक महिला थाना चौक
  •  महिला थाना चौक से ओसीएम चौक काली माई चौक कबीर चौक
  •  शास्त्री चौक से खजाना चौक
  • आनंद नगर चौक से एसआरपी चौक
  •  केनाल रोड पंचशील चौक से छत्तीसगढ़ क्लब चौक
  •  पीडब्ल्यूडी चौक से सर्किट हाउस इनकम टैक्स कॉलोनी टर्निंग तक

इन मार्गों को किया गया डायवर्ट 

शास्त्री चौक से खजाना चौक कलेक्ट्रेट परिसर जाने वाले वाहन चालक शास्त्री चौक से मरही माता चौक खालसा स्कूल, ऑक्सीजन रोड होकर आवागमन करेंगे. इसी प्रकार शास्त्री चौक से एस आर पी चौक तेलीबांधा जाने के लिए मरही माता चौक से खालसा स्कूल केनाल चौक होकर भारत माता चौक से SRP चौक और तेलीबांधा चौक की और आवागमन कर सकते हैं. कालीबाड़ी से शास्त्री चौक रेलवे स्टेशन जाने वाले वाहन चालक केनाल लिंकिंग रोड का उपयोग कर आवागमन कर सकते हैं. इसके अलावा सर्किट हाउस और कंट्रोल रूम जाने वाले वाहन चालक कटोरा तालाब चौक से पीडब्ल्यूडी चौक कालीमाई तिराहा, एलआईसी टर्निंग से कंट्रोल रूम सर्किट हाउस तक आवागमन कर सकते हैं.

CG : छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस निकली लुटेरी:वर्दी पहनकर साथियों के साथ लूटती थी ट्रक अब गिरफ्तार

बीजेपी नेता का सीएम भूपेश को चेतावनी

प्रदेश स्तरीय मुख्यमंत्री निवास घेराव में प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्र से युवाओं को रायपुर बुलाया जा रहा है. वहीं बीजेपी के प्रदेश सहप्रभारी नितिन नबीन ने सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम को चेतावनी देते हुए कहा कि युवा मोर्चा का आंदोलन अब जन आंदोलन का रूप ले चुका है,  उन्होंने सीएम भूपेश से कहा कि विरोध को लोकतांत्रिक तरीके से चलन दे. उन्होंने चेतावनी दी कि अगर आंदोलन को या भाजयुमो के कार्यकर्ताओं को रोकने या परेशान करने की कोशिश की तो परिणाम भुगतने होंगे. उन्होंने कहा कि ये देश का इतिहास रहा है कि लोकतांत्रिक आंदोलनों को कुचलने के प्रयास करने वाले खुद मिट गए हैं.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments