raipur times
HomeखेलT20 WC 2022: टीम इंडिया को सिडनी में प्रैक्टिस सेशन में परोसी...

T20 WC 2022: टीम इंडिया को सिडनी में प्रैक्टिस सेशन में परोसी गई ठंडी सैंडविच ,भड़के खिलाड़ियों ने लौटाया खाना

T20 WC 2022: भारतीय टीम इस वक्त सिडनी में है. यहां वह अपने अगले मैच की तैयारी में व्यस्त है. इस बीच खबर आई है कि टीम को सिडनी में मिला खाना पसंद (Food In Sydney) नहीं आया है. इसकी शिकायत भी की गई है. यहां एक खास बात यह भी है कि टीम इंडिया अभ्यास सत्र (Team India’s Practice Session) में भी हिस्सा नहीं ले रही है. इसका कारण अभ्यास के लिए निर्धारित वेन्यू का टीम होटल से बहुत दूर होना बताया जा रहा है.

BCCI के एक सूत्र ने बताया, ‘भारतीय टीम को जो खाना दिया गया था, वह अच्छा नहीं था. वहां केवल सेंडविच दिए जा रहे थे. अभ्यास सत्र के बाद दिए गया यह खाना ठंडा भी था. ICC को इस बारे में बता दिया गया है.’ टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दौरान खिलाड़ियों और स्टाफ के खाने की व्यवस्था ICC ही कर रहा है. हालांकि द्विपक्षीय सीरीज में मेजबान देश का क्रिकेट बोर्ड पर खान-पान की जिम्मेदारी होती है.

Bhai Dooj 2022 : गोवर्धन पूजा और भाई दूज आज जानें शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और महत्व 

BCCI सूत्र ने यह भी बताया कि टीम इंडिया अब अभ्यास सत्र में भी हिस्सा नहीं ले रही है. सूत्र ने बताया, ‘सिडनी के बाहरी इलाके में स्थित ब्लैकटाउन में टीम इंडिया का प्रैक्टिस वेन्यू निर्धारित किया गया है. खिलाड़ी जिस होटल में ठहरे हैं, वहां से यहां तक पहुंचने में 45 मिनट का वक्त लग रहा है. ऐसे में खिलाड़ियों ने अभ्यास सत्र में हिस्सा लेने से मना कर दिया है.’

टीम इंडिया का अगला मुकाबला नीदरलैंड्स से

भारतीय टीम का अगला मैच 27 अक्टूबर को है. यह मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना है. यहां टीम इंडिया के सामने नीदरलैंड्स की चुनौती होगी. नीदरलैंड्स को अपने पिछले मुकाबले में बांग्लादेश से रोमांचक हार का सामना करना पड़ा था.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments