Raipur Times

Breaking News

दुल्हन ने SAD SONG पर ली ऐसी एंट्री, VIDEO देखकर लोग बोले- दीदी पहले शादी तो कर लो…

Bride Dance Video: शादी का दिन निस्संदेह दूल्हा और दुल्हन दोनों के जीवन में सबसे महत्वपूर्ण दिनों में से एक है और वे इसे यादगार बनाने के लिए अक्सर अतिरिक्त प्रयास करते हैं. अपने सोशल मीडिया फीड्स पर स्क्रॉल करते समय हम अक्सर दूल्हे और दुल्हन के हिट गानों पर एनर्जी डांस करते हुए वीडियो देखते हैं. एक क्लिप जो बेहद वायरल हो गई है, उसमें एक दुल्हन ने जस माणक के लोकप्रिय पंजाबी गीत ‘सैयां’ पर अपने डांस मूव्स से शादी के मंच को हिला दिया. वीडियो ने नेटिजन्स को प्रभावित किया और इसका आप पर भी उतना ही प्रभाव पड़ सकता है. वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर the_r_photography ने शेयर किया था और इसे 7.6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

एनर्जेटिक डांस ने लोगों को किया हैरान
वीडियो की शुरुआत एक एनर्जेटिक दुल्हन के अपने वेडिंग वेन्यू पर पहुंचने से होती है. वह अपने रिश्तेदारों और छोटे बच्चों से घिरी हुई है जो उसके साथ डांस कर रहे हैं. भारी सजावटी लहंगा पहने हुए दुल्हन को एक पॉपुलर सॉन्ग की आकर्षक धुनों पर उत्साहपूर्वक डांस करते देखा जा सकता है, जिसमें जस मानक और संजीदा शेख शामिल थे. नेटिजन्स सैड सॉन्ग पर खूबसूरत दुल्हन के बेहतरीन डांस को देखकर खुद को रोक नहीं सके और कमेंट बॉक्स को अपनी मधुर प्रतिक्रियाओं से भर दिया.

https://www.instagram.com/reel/CtgriL2r92e/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो पर लोगों ने कुछ ऐसे दिए रिएक्शन
जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि दुल्हन ने एंट्री के साथ ही डांस करना शुरू कर दिया. जब वह डांस कर रही थी तो उसके पीछे छोटी बहनें भी उसके स्टेप्स को कॉपी कर रही थीं. वहीं, दुल्हन की एंट्री ने लोगों ने उमंग भर दी और मेहमानों के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान देखने को मिली. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने कहा, “बहुत बढ़िया डांस, खूबसूरत दुल्हन.” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “मुझे दुल्हन के डांस से प्यार हो गया. शादी में बहुत अद्भुत डांस किया. बहुत अच्छा.” हालांकि कई लोग दुल्हन के गाने के चयन से प्रभावित नहीं हुए और उन्होंने लिखा, “शादी का तो मजाक बना कर रख दिया है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “गाना तो अच्छा सा सेलेक्ट कर लेती.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

OUR DETAILS

Raipurtimes.in

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,