raipur times
Homeछत्तीसगढ़आज शाम को रायपुर के कुछ हिस्सों में नहीं होगी पानी सप्लाई,...

आज शाम को रायपुर के कुछ हिस्सों में नहीं होगी पानी सप्लाई, जानिए क्या है वजह?

रायपुर। शहर के कुछ इलाकों में आज पानी सप्लाई बाधित रहेगी. रायपुर नगर निगम की ओर से बुधवार को पानी की सप्लाई नहीं की जाएगी. जानकारी के मुताबिक शहर की करीब 35 टंकियों से पानी की सप्लाई नहीं की जाएगी.

रायपुर नगर निगम के फिल्टर प्लांट की ओर से मीडिया को दी गई जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत वितरण कंपनी (CSPDCL) बिजली के लाइनों में कुछ बदलाव कर रहा है. जिसके चलते दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक बिजली शटडाउन किया जा रहा है. इस वजह से 80 से लेकर 150 एमएलडी प्लांट से जुड़ी पानी टंकियां प्रभावित होगी. ऐसे में आज शाम को पानी सप्लाई नहीं होगी. शहर की आधी आबादी को आज असुविधा हो सकती है.

यह भी पढ़े- https://raipurtimes.in/crude-oil-and-gas-prices-fell-in-the-international-market-modi-government-is-collecting-profits-congress/

इन क्षेत्रों में नहीं होगी पानी सप्लाई

जानकारी के मुताबिक शंकर नगर, अवंति विहार, तेलीबांधा, डंगनिया, गंज, गुढ़ियारी, राजेन्द्र नगर, खमतराई, भनपुरी, ईदगाहभाठा पुरानी टंकी, श्याम नगर, भाठागांव, चंगोराभाठा, कुशालपुर, डी.डी.नगर, ईदगाहभाठा, सरोना, टाटीबंध, कोटा,कबीर नगर, जरवाय, गोगांव, मठपुरैना, लालपुर, अमलीडीह, मण्डी, मोवा, सडडू, दलदल सिवनी, रामनगर, कचना, आमासिवनी, देवपुरी, बोरियाखुर्द, जोरा, भनपुरी, नया ओवर हेड टैंक में आज पानी सप्लाई नहीं होगी.

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments