Raipur Times

Breaking News

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी, चिट्ठी में लिखा- मूसेवाला जैसा कर देंगे हाल

 RAIPUR TIMES  सलमान खान Salman Khan को लेकर एक बड़ी खबर आई है. खबरों के मुताबिक, सलमान खान को एक पत्र मिला है जिसमें सिद्धू मूसेवाला की तरह जान से मारने की धमकी दी गई है। जानकारी के मुताबिक, सुबह जब सलमान खान के पिता जॉगिंग के लिए गए, जहां वह बेंच पर बैठे थे, तभी उन्हें अपने बेटे सलमान खान के नाम से एक धमकी भरा पत्र मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

READ MORE- छत्तीसगढ़ में स्थित विश्व का अनोखा मंदिर, यहां देवी के रूप में होती हैं पवनपुत्र हनुमान की पूजा,जानें- क्या है रहस्य?

बांद्रा में दर्ज हुई FIR

मुंबई के बांद्रा में पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की है. खास बात है कि सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. ऐसा इसलिए क्योंकि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मुख्य संदिग्ध बिश्नोई ने कुछ साल पहले सलमान खान की हत्या का प्लान बनाया था. जिसे ध्यान में रखते हुए सलमान खान के प्रति खतरे को लेकर उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. फिलहाल गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई तिहाड़ जेल में बंद है.

READ MORE- छत्तीसगढ़ी फीचर फिल्म दुल्हन पिया की का पोस्टर लांच .फिल्म की अभिनेत्री काजल सोनबेर ने कहा-फिल्म की कथा लोगों को आएगी पसंद 

Threatened to kill Bollywood actor Salman Khan, हाल ही के दिनों में पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला को किसी ने गोलियां मार दी थी। वहीं सलमान खान की भी अब सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसी बीच सलमान खान के पिता सलीम खान ने बताया कि उन्हें टहलने के दौरान एक धमकी भरा लेटर मिला है। इस चिट्ठी में सलमान खान को जान से मारने की बात लिखी गई है।

बता दें कि बॉलीवुड के दबंग खान यानी Salman Khan सलमान खान को जान से मारने की धमकी एक लेटर के जरिए दी गई है। ऐसा बताया जा रहा है कि सलमान खान के पिता सलीम खान सुबह टहलने के लिए बाहर गए थे। इस दौरान जब थोड़ा आराम करने के लिए बेंच पर बैठे तो उस समय उन्हें उनके बेटे सलमान खान के नाम से धमकी भरा पत्र मिला। इस मामले को लेकर मुंबई की बांद्रा पुलिस ने अज्ञात शख्श के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है और जांच में लग गई है।

READ MORE-  Benefits of Green Chilli खाने को चटाकेदार बनाने के साथ-साथ मूड बूस्ट और वजन कम करने के लिए भी मददगार है हरी मिर्ची ;आज ही जानिए इसके अनेक फायदे

क्या लिखा था लेटर में?

ऐसा बताया जा रहा है कि लेटर में सलमान खान को उनका हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा करने की धमकी दी गई है। अज्ञात शख्स ने लेटर में यह लिखा है कि सलमान खान का भी मूसेवाला की तरह हालत कर देंगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार, सलीम खान को यह पत्र सुबह 7:30 बजे से 8:00 बजे के करीब मिला। फिलहाल, इस लेटर के सामने आने के बाद बांद्रा पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

Tarun Soni

Raipurtimes.in

Contact : +91 8770017959

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,