raipur times
HomeमनोरंजनTik Tok Star Santosh Munde Death: फेमस टिक टॉक स्टार का निधन,...

Tik Tok Star Santosh Munde Death: फेमस टिक टॉक स्टार का निधन, सदमें में फैंस, इस वजह से हुई मौत…

Tik Tok Star Santosh Munde Death:अपने देसी मराठी मजाकिया बातों से हर किसी का मनोरंजन करने वाले टिक टॉक स्टार संतोष मुंडे का मंगलवार शाम (13 दिसंबर 2022) को निधन हो गया है. संतोष मुंडे के साथ उनके करीबी दोस्त बाबूराव मुंडे ने भी इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भोगलवाड़ी (बीड) के संतोष मुंडे अपने दोस्त बाबूराव के साथ डीपी में फ्यूज बदलने के लिए कालेवाड़ी गए थे, लेकिन अचानक बिजली आपूर्ति चालू हो गई और करंट लगने से उनकी मौत हो गई. ऐस में इस घटना से आम लोगों में काफी आक्रोश है. वहीं लोग उनके निधन से काफी शॉक्ड और दुखी है.

Bhojpuri Actresses Fitness: इन भोजपुरी एक्ट्रेस के परफेक्ट फिगर की है दुनिया दीवानी, हॉटनेस ऐसी की सब देखते रह जाए

रिपोर्ट्स के मुताबिक, संतोष Santosh Munde की मौत की सूचना पर पुलिस भोगलवाड़ी पहुंची और उनके निधन की रिपोर्ट भी दर्ज की. पुसिल इस केस की जांच करने में जुट चुकी है. बताया जा रहा है कि लंबे वक्त से ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली संकट का सामना करना पड़ रहा है. इसलिए लोग हैरान है. इस बीच, स्टार की मौत से दुखी एनसीपी नेता धनंजय मुंडे संतोष मुंडे के परिवार के सदस्यों को तत्काल सहायता देने की मांग की है.

Funny Dog Video स्टेज पर डांस कर रही थी डांसर, तभी स्टेज पर आया कुत्ता, फिर हुआ कुछ ऐसा देखे वीडियो

अपने देसी अंदाज से बनाई है पहचान Tik Tok Star Santosh Munde Death

Santosh Munde संतोष मुंडे ने बहुत ही कम समय में टिक टॉक स्टार के रूप में अपनी पहचान बनाई थी. आए दिन वह अपने देसी मराठी फनी बातों से हर किसी का मनोरंजन करते रहते थे. संतोष अपने आक्रामक और यूनिक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. संतोष यू-ट्यूब और इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स रखने की वहज से काफी फेमस हैं. उन्होंने हमेशा अपने वास्तविक ग्रामीण शैली से लोगों का मनोरंजन किया. अक्सर वह हमेशा मैदान में बैठकर टिकटॉक पर वीडियो बनाया करते थे.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments