raipur times
Homeस्टेटमध्यप्रदेशUjjain : ताबड़तोड़ Viral हो रहा ये Video महाकाल मंदिर में महिला...

Ujjain : ताबड़तोड़ Viral हो रहा ये Video महाकाल मंदिर में महिला सुरक्षाकर्मियों ने गाने पर किया डांस अब सस्पेंड

Ujjain Viral Video: उज्जैन। इन दिनों रील्स को लेकर लोगों में काफी क्रेज है। लोगों को जैसे ही अच्छी लोकेशन मिलती है फोन निकाल कर वीडियो बनाना चालू कर देते है। लेकिन हाल ही में कई ऐसी भी वीडियो सामने आई है जिसने विवाद खड़ा किया है। हाल ही में मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित महाकाल काल मंदिर से दो युवतियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये वीडियो मंदिर परिसर के अंदर बनाया गया है। इस वीडियो में दो महिलाएं फिल्मी गाने पर वीडियो बना रही है। जानकारी के मुताबिक दोनों महिला मंदिर की सुरक्षा कर्मचारी बताई जा रही है। दोनों ही महिलाएं निजी सुरक्षा कंपनी की है। जिन्होंने 2 वीडियो बनाई है।महाकाल मंदिर में फोटो लेने पर रोक है. गर्भगृह के अंदर मोबाइल ले जाने की भी अनुमति नहीं है. मंदिर के अंदर के कई वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आए थे. हालांकि सुरक्षाकर्मियों से जुड़ा यह पहला मामला है.

Tulsi Upay: रातोरात बन जाएंगे लखपति, बस तुलसी के पौधे पर चढ़ाएं ये चीज..

वायरल वीडियो में काले कपड़े पहने दो सुरक्षाकर्मियों को फिल्मी गाने ‘प्यार-प्यार करते’ और ‘जीने के बहाने लाख’ पर डांस करते देखा जा सकता है. यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. वारयरल वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच कराई गई. जांच में दोषी पाए जाने पर दोनों सुरक्षाकर्मियों को निलंबित कर दिया गया.

SDM संतोष टैगोर ने दी जानकारी

हाल ही में सोशल मीडिया पर मंदिर और गर्भगृह के अंदर के वायरल हो रहे वीडियो ने हलचल मचा दी थी. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इसके जांच के आदेश दिए थे. उन्होंने कहा था कि मंदिर के अंदर इस तरह की चीजें बर्दाश्त नहीं की जाएंगी. मामले पर उज्जैन एसडीएम संतोष टैगोर ने कहा कि सोशल मीडिया पर महिलाओं के डांस का वीडियो वायरल हुआ था. जांच करने पर पता चला कि दोनों मंदिर में सुरक्षाकर्मी के रूप में तैनात हैं. जांच के बाद दोनों को सस्पेंड कर दिया गया.

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments