raipur times
Homeछत्तीसगढ़CG : सेंट्रल जेल के सामने तलवार लहराकर बना रहे थे वीडियो...

CG : सेंट्रल जेल के सामने तलवार लहराकर बना रहे थे वीडियो फिर अब हुआ ये –

RAIPUR TIMES बिलासपुर. जेल के सामने तलवार लहराना तीन लड़कों को भारी पड़ गया. इस मामले में पुलिस ने तीन लड़कों को गिरफ्तार किया है. उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत कार्रवाई की गई. सोशल मीडिया में कुछ लड़कों द्वारा बिलासपुर सेंट्रल जेल के सामने तलवार लहराने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की.

Most Expensive Car In India इस शख्स ने खरीदी भारत की सबसे महंगी कार, शौक ऐसे कि बड़े-बड़े फेल 

यह मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है. लड़कों का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा. ये लड़के शहर के तालापारा मसानगंज के रहने वाले बताए जा रहे हैं. इस मामले में बिलासपुर एसएसपी पारुल माथुर ने तत्काल संज्ञान लिया पुलिस ने तीनों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है.

 Funny Dog Video स्टेज पर डांस कर रही थी डांसर, तभी स्टेज पर आया कुत्ता, फिर हुआ कुछ ऐसा देखे वीडियो

इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए सिविल लाइन थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते दिन एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें तीन युवक हाथ में तलवार लेकर वीडियो बनाते दिखाई दे रहे थे. मामले का संज्ञान लेकर पुलिस ने सरगर्मी से आरोपियों की खोजबीन की और अलग-अलग जगहों से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया. वीडियो में जिस तलवार को लहराया जा रहा था, पुलिस ने उसे भी बरामद कर लिया है. फ़िलहाल आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजा गया है।

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments