raipur times
Homeस्टेटउत्तरप्रदेशViral Video : Thar में लाल बत्ती और हाथ में पिस्टल…एक ने...

Viral Video : Thar में लाल बत्ती और हाथ में पिस्टल…एक ने पहनी पुलिस की वर्दी ,

नोएडा : Viral Video : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है, जिसमें दो युवक Thar गाड़ी में सरेआम पिस्टल लहराकर जा रहे हैं. इसमें गाड़ी चलाने वाले युवक के हाथ में पिस्टल है जिसे वह वीडियो में बार-बार दिखा रहा है. वहीं, उसके साथ एक और युवक भी बैठा है जो कि पुलिस की वर्दी में है. उसके कंधे पर इंस्पेक्टर रैंक के थ्री स्टार हैं.

उसकी पुलिस वाली टोपी गाड़ी के आगे रखी हुई है. साथ ही गाड़ी के डैशबोर्ड पर लाल बत्ती भी लगाई हुई है. मामला इकोटेक-3 थाना क्षेत्र का है. हालांकि, अभी इस बात का पता नहीं लग पाया है कि ये वीडियो कब का है. लेकिन पुलिस ने वीडियो को जांच के लिए भिजवा दिया है.साथ ही पता लगाया जा रहा है कि दोनों युवक कौन हैं. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दोनों युवक Thar में बैठकर जोर-जोर से लगे गाने सुन रहे हैं. फिर गाड़ी चलाने वाला युवक हाथ में पिस्टल लेकर उसे दिखाता है. वहीं, दूसरा युवक जो कि पुलिस वर्दी में बैठा है, वह उसे देखकर मुसकुरा रहा है.

CG BREAKING : गुरुचरण सिंह होरा ने छत्तीसगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव पद से दिया इस्तीफा, इस वजह से लिया यह फैसला, जाने…

हाथ में पिस्टल लहराकर फायर करने का वीडियो वायरल
हाल ही में नोएडा में इंटरनेट पर रील बनाने के एक शौकीन का हाथ में पिस्टल लहराकर फायर करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हआ था. जानकारी के मुताबिक, वीडियो नोएडा के थाना एक्सप्रेस-वे इलाके का था. जिसमें एक युवक रील बनाने के लिए अपने हाथ में पिस्टल थामे दिखा. युवक वीडियो में पिस्टल से फायरिंग भी कर रहा है. फायरिंग करने वाले युवक के पीछे एक और युवक भी खड़ा है.

आपको बता दें कि, इससे पहले भी नोएडा में कई तरह के वीडियो वायरल हुए हैं. जिसमें चाहे पिस्टल, कार या बाइक से स्टंट हो या फिर फायरिंग करने के हों. हालांकि, पुलिस ने इस तरह के मामलों में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों को दबोच कर सलाखों के पीछे भी भेजा है.Viral Video

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments