raipur times
Homeअजब-गजब /जरा हटकेviral video : टाइगर की फोटो खींचने के लिए शख्स ने की...

viral video : टाइगर की फोटो खींचने के लिए शख्स ने की ऐसी हरकत, वीडियो देख लोगों को गुस्सा आ गया

viral video आज कल सोशल मीडिया में ऐसे वीडियो वायरल होते रहते है जिसमे लोग फोटो वीडियो के चक्कर में अपनी जान दाव पर लगा देते है कुछ एक ऐसा ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है आपको इस वायरल क्लिप में देखने को मिलेगा। इसमें एक बंदा फोटो खींचने के चक्कर में बाघ के इतने करीब जाने लगा कि लोग उसे बेवकूफ कहने लगे।

डिप्टी CM की पत्नी का वीडियो हुआ वायरल, Youtube मचा रहा बवाल, सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

लोगों ने शख्स को कहा- बेवकूफ! 

यह शॉकिंग वीडियो ट्विटर यूजर @WildLense_India ने 4 जनवरी को पोस्ट किया और लिखा- क्या कोई इससे बड़े बेवकूफ ढूंढ सकता है? अबतक क्लिप को पांच हजार से ज्यादा व्यूज और सैकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं। इसके साथ ही यूजर यह नजारा देखकर हैरान हैं। उनका कहना है कि सेल्फी और फोटो खींचने चक्कर में लोग इतने अंधे हो गए हैं कि उन्हें अपनी जान की भी परवाह नहीं है।

कैमरा लेकर बाघ के पीछे दौड़ाने लगा viral video

इस छोटे से क्लिप में देखा जा सकता है कि एक टाइगर चुपचाप अपने रास्ते जा रहा है। कुछ लोग जिप्सी में बैठे हैं, जो जंगल सफारी का आनंद उठाने पहुंचे थे। ऐसे में एक शख्स मोबाइल हाथ में लिए टाइगर के पीछे जाने लगता है। वह बाघ को कैमरे में ठीक से कैद करने के लिए थोड़ी दौड़ भी लगाता है, जिससे वह उसे साफ-साफ कैप्चर कर सके। लेकिन उसकी यह बेवकूफी देख कुछ महिलाएं कहती नजर आती हैं कि यह पागल है क्या! दरअसल, शख्स फोटो के चक्कर में यह भूल जाता है कि अगर बाघ पलट गया, तो उसकी जान पर बन सकती है

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments