raipur times
HomeVIRAL VIDEOदिवाली पर जया बच्चन को क्यों आया गुस्सा? घर के बाहर निकलकर...

दिवाली पर जया बच्चन को क्यों आया गुस्सा? घर के बाहर निकलकर पैपराजी पर भड़कीं, दूर तक किया पीछा और फिर…

नई दिल्ली: देशभर में धूमधाम से दिवाली का जश्न मनाया गया. बॉलीवुड सितारे भी अपनी फैमिली और दोस्तों संग दिवाली के जश्न में डूबे दिखे. हर तरह सिर्फ खुशियों का माहौल रहा. लेकिन दिवाली के खास दिन जया बच्चन काफी गुस्से में दिखीं. पैपराजी पर भड़कते हुए जया बच्चन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जया बच्चन को वैसे अक्सर ही पैपराजी पर गुस्सा करते हुए देखा जाता है. फोटो क्लिक करने पर जया कई बार पैपराजी पर भड़क चुकी हैं. लेकिन दिवाली के खास और खुशियों के मौके पर भी जया बच्चन पैपराजी से नाराज दिखीं.

raipur times News

आखिर इसकी वजह क्या थी? आइए जानते हैं. दरअसल, बच्चन परिवार के दिवाली सेलिब्रेशन को अपने कैमरों में कैद करने के लिए पैपराजी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के घर प्रतीक्षा के बाहर जमा हो गए. लेकिन जया बच्चन को पैपराजी का उनके घर के बाहर इकट्ठा होना अच्छा नहीं लगा. फिर क्या था जया बच्चन खुद घर से बाहर आईं और पैपराजी का पीछा करते हुए उन्हें जमकर फटकार लगाई.

देखे वीडियो

https://www.instagram.com/reel/CkG3xuMsZlU/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

कैमरा पर्सन पर भड़कते हुए जया बच्चन का वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गया है. हालांकि, फैंस को जया बच्चन का यूं पैपराजी पर गुस्सा करना पसंद नहीं आ रहा है. लोगों का कहना है कि जया को पैपराजी के साथ इस तरह बिहेव नहीं करना चाहिए. कुछ दिनों पहले भी जया बच्चन पैपराजी पर चिल्लाती दिखी थीं.

जया बच्चन का फोटो क्लिक करते वक्त एक फोटोग्राफर लड़खड़ा गया था, जिसके बाद जया बच्चन ने कहा था- मैं उम्मीद करती हूं तुम दोगुना गिरोगे. इसके अलावा तस्वीर क्लिक कर रहे कई मीडिया पर्सन से जया बच्चन उनकी कंपनी का नाम भी पूछती दिखी थीं. जया बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उनकी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है. ये मूवी अगले साल रिलीज होगी. इसे करण जौहर बना रहे हैं. मूवी मूवी में धर्मेंद्र, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी अहम रोल में दिखेंगे.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments