raipur times
Homeछत्तीसगढ़बाल-बाल बचीं, IAS टीना डाबी दिवाली पर आतिशबाजी के दौरान चेहरे पर...

बाल-बाल बचीं, IAS टीना डाबी दिवाली पर आतिशबाजी के दौरान चेहरे पर आ गईं चिंगारियां…

 IAS Tina Dabi सोमवार को पूरे देश में दीपावली की धूम नजर आई। राजस्थान के जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी भी आतिशबाजी करती नजर आईं। लेकिन इस आतिशबाजी के दौरान टीना डाबी जख्मी होने से बाल-बाल बचीं। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि टीना डाबी पटाखे फोड़ रही थीं। वीडियो में कई अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं। नजर आ रहा है कि टीना डाबी अपने हथ से पटाखा फोड़ती हैं लेकिन तब ही अचानक आग की चिंगारियां टीना डाबी के चेहरे पर आ जाती हैं। इस वीडियो में वो इससे खुद का बचाव करती नजर आ रही हैंं।

CM भूपेश बघेल ने खाया सोंटा…प्रदेशवासियों के लिए की सुख-समृद्धि की कामना कहा -कि हर बार आप लोगों

इससे पहले टीना डाबी जैसलमेर के शहीद पूनम सिंह स्टेडियम में दीये जलाती और आतिशबाजी करती नजर आईं। शहीद पूनम सिंह स्टेडियम में सोमवार शाम को दीपोत्सव के इस भव्य आतिशबाजी कार्यक्रम में लोक कलाकारों ने अपने लोक गीतों से सबका दिल जीता। कार्यक्रम में सोनार दुर्ग की छवि के आगे शानदार रंगीन आतिशबाज़ी की गई। सबने हाथों से सितारों को रोशन किया और रंगीन आतिशबाजी ने सबका दिल जीत लिया।

Surya Grahan : पूरे भारत में इकलौता यही मंदिर नहीं रहेगा सूर्य ग्रहण के दौरान बंद, जानिए महत्व 

जम्मू कश्मीर की IAS Tina Dabi टॉपर टीना डाबी ने कुछ महीने पहले ही दूसरी शादी कर ली थी। अब उनके पूर्व अतहर आमिर खान ने भी निकाह कर लिया है और अब वह कश्मीर की ही रहने वालीं डॉ. महरीन काजी के हमसफऱ हो गए हैं। कुछ वक्त पहले ही दोनों की सगाई की खबर सामने आई थी और तब से ही यह जोड़ी सोशल मीडिया पर चर्चित थी और अब दोनों ने शादी भी कर ली है।

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments