raipur times
Homeछत्तीसगढ़CG : घर में घुसकर बहन-भाई की पिटाई, बदमाशों ने लाठियों से...

CG : घर में घुसकर बहन-भाई की पिटाई, बदमाशों ने लाठियों से कॉलेज छात्रा और परिवार पर किया हमला

CG RAIPUR TIMES बिलासपुर bilaspur  में एक कॉलेज स्टूडेंट के घर में घुसने वालों का VIDEO सामने आया है. इसमें युवक लाठियां लहराते बीच-बचाव करने वाले युवक की पिटाई कर दी। बदमाश युवकों का यह VIDEO पांच दिन पहले दशहरा पर्व की रात का है, जिस पर पुलिस ने केस भी दर्ज किया है। लेकिन, हमलावर युवक अब तक फरार बताए जा रहे हैं, जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

बताया जा रहा है कि नवरात्र पर्व के दौरान भी कॉलेज छात्रा के परिवार के सदस्यों के साथ युवकों ने मारपीट की थी, जिसका केस दर्ज कराने से नाराज होकर युवक फिर से घर में घुस गए और कॉलेज छात्रा के साथ ही उसके फुफेरे भाइयों की जमकर पिटाई कर दी।

BIG BREAKING : मुलायम सिंह यादव का निधन 82 वर्ष की उम्र में ली आखिरी सांस .Mulayam Singh Yadav Death

bilaspur बिलासा चौक शनिचरी बाजार स्थित मौर्य बाड़ा में रहने वाली भूमि मौर्य पिता अजय मौर्य कॉलेज छात्रा है और वह बीकॉम सेकेंड ईयर में पढ़ती हैं। बीते बुधवार की रात वह अपने घर में थी। इस दौरान उनका फुफेरा भाई शुभम और शशांक मौर्य दशहरा त्यौहार मनाने के लिए घर आए थे। तभी रात करीब 9.30 बजे उनके घर के बाहर आशीष खटिक, अमन खटिक, चुन्नी उर्फ सुमित खटिक पुरानी रंजिश को लेकर उनके घर के सामने गाली देकर हंगामा मचा रहे थे। आवाज सुनकर भूमि ने दरवाजा खोला, तब युवक गाली-गलौच करते हुए घर में घुस गए। उन्हें रोकने पर उन्होंने भूमि के साथ जमकर मारपीट कर दी।

Mahakal Lok: पूरे देश के लिए ऐतिहासिक दिन महाकाल लोक का लोकार्पण कल, सीएम शिवराज बोले- चारों तरफ आनंद है

लाठी-डंडा लहराते ईंट लेकर पहुंचे थे हमलावर

मारपीट की इस घटना का परिवारवालों ने VIDEO भी बनाया है, जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें युवक लाठी-डंडा लहराते गाली देते दिख रहे हैं और युवकों को पकड़कर मारपीट करते नजर आ रहे हैं। बीच-बचाव करने वाली महिलाओं को भी हमलावर युवक धमका रहे हैं। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। लेकिन, अब तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments