raipur times
Homeबॉलीवुड लाइफBollywood News : अमिताभ बच्चन को है दो घड़ी पहनने का शौक...

Bollywood News : अमिताभ बच्चन को है दो घड़ी पहनने का शौक तो सैफ बाथरूम में पढ़ते हैं किताबें, जानें क्या है, सेलिब्रिटीज़ के अजीबोगरीब शौक

Bollywood News अपने पसंदीदा फिल्मी सितारे बॉलीवुड स्टार्स की पर्सनल लाइफ जानने के लिए भी फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं. फैंस को ये जानने की उत्सुकता रहती है कि उनके फेवरेट स्टार्स क्या पहनते हैं, क्या खाते हैं, क्या करते हैं, यहां तक कि उनकी आदतों के बारे में भी लोग जानने के लिए उतावले रहते हैं. तो आज हम आपको इस खबर में कुछ ऐसे स्टार्स की अजीबोगरीब आदतों के बारे में बताएंगे चीन को जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन की एक्टिंग से लेकर उनकी पर्सनालिटी तक फैंस को सभी बेहद पसंद है. लेकिन अमिताभ बच्चन एक अजीब आदत के बारे में जानकर आपको भी झटका लगेगा. दरअसल खबरों की मानें तो अमिताभ बच्चन कभी-कभी दो घड़िया एक साथ पहन लेते हैं. अमिताभ बच्चन को एक साथ दो घड़िया पहनने का शौक है.

करीना कपूर खान Kareena Kapoor Khan

हमारी पसंदीदा बॉलीवुड दीवा करीना कपूर खान को नाखून चबाने की एक अजीब आदत है. रिपोर्ट की मानें तो ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन के दौरान उनकी दोस्त सोनम कपूर ने उन्हें ऐसा करने से कई बार रोका भी था. अगर आप करीना के पुराने इंटरव्यूज को गौर से देखेंगे तो पाएंगे कि कैसे वो लगातार अपने नाखून चबाती हैं.

Raipur : खड़ी कार में आपत्तिजनक स्थिति में मिला प्रेमी जोड़ा पुलिस ने की पूछताछ तो पुलिसकर्मियों को कुचलने का प्रयास,जाने पूरा मामला

शाहरुख खान Shahrukh Khan

शाहरुख भले ही बॉलीवुड के सबसे अमीर अभिनेताओं में से एक हों, लेकिन उनकी भी कुछ अजीब आदतें हैं. वो दिन में केवल एक बार अपने जूते उतारते हैं. एक और अजीब आदत जिसका कोई तर्क नहीं है वो ये कि उन्हें खाना खाते वक्त फोटो खींचे जाने से सख्त नफरत है.

सैफ अली खान Saif Ali Khan

छोटे नवाब यानी सैफ अली खान की अजीबोगरीब आदत सुनकर तो आप हैरान रह जाएंगे. आपको बता दें कि सैफ अली खान को बाथरूम में किताबें पढ़ने की आदत है. यही वजह है क्योंकि बाथरूम में एक लाइब्रेरी और फोन एक्सटेंशन है.

21 साल के लड़के ने की 52 साल की औरत से शादी, बोला- इश्क में उम्र नहीं, दिल देखा जाता,Video वायरल

सलमान खान Salman Khan

इस सूची में अजीबोगरीब आदतों वाले अगले खान हैं बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान. यह शॉप थोड़ा अजीब लग सकता है लेकिन सलमान खान को साबुन इकट्ठा करना बहुत पसंद है. उनके पास दुनिया के अलग-अलग हिस्सों से इकट्ठा किए साबुन का अनोखा कलेक्शन है.

प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra

लड़कियां पीसी की इस आदत से पूरी तरह से रिलेट करेंगी, क्योंकि प्रियंका चोपड़ा को जूतों का शौक है. जाहिर तौर पर उनके पास सभी कलर्स और ब्रांड्स के 100 से अधिक शूज़ के पेयर का कलेक्शन है. Louboutins जैसे ब्रांड उसके पसंदीदा हैं और पॉइंट-टू पंप कुछ ऐसा है जिसे वो सबसे ज्यादा पसंद करती हैं.

Viral Video : सीट के लिए लोकल ट्रेन में आपस में भिड़ी महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, देखें वीडियो

प्रीति जिंटा Preeti Zinta

डिंपल क्वीन और हमेशा चुलबुली प्रीति जिंटा साफ-सुथरे बाथरूम को लेकर जुनूनी हैं. हालांकि इसे अजीब आदत नहीं कहा जा सकता. ये यकीनन अच्छी आदत है. वो बाथरूम का उपयोग करने के बाद साफ-सुथरा रखना पसंद करती है और किसी होटल में चेक-इन करने से पहले ही बाथरूम की सफाई की जांच कर लेती हैं.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments