raipur times
HomeरायपुरRaipur : खड़ी कार में आपत्तिजनक स्थिति में मिला प्रेमी जोड़ा पुलिस...

Raipur : खड़ी कार में आपत्तिजनक स्थिति में मिला प्रेमी जोड़ा पुलिस ने की पूछताछ तो पुलिसकर्मियों को कुचलने का प्रयास,जाने पूरा मामला

Raipur रायपुर के नया रायपुर में सड़क किनारे खड़ी कार में प्रेमी जोड़ा आपत्तिजनक हालत में मिला और जब पुलिस इनसे पूछताछ करने लगी तो ये पुलिस पर ही भड़क गए। इसके बाद गुस्‍से में पुलिसकर्मी को कार से कुचलने का प्रयास किया। पुलिसकर्मी का पीछा करते हुए प्रेमी जोड़ा तेलीबांधा थाने पहुंच गए। थाना में प्रेमिका ने जमकर उत्पात मचाया और पुलिकर्मियों को झूठे आरोप में फंसाने की धमकी दी डाली ।

पुलिसकर्मी को कार से कुचलने का प्रयास

जानकारी के मुताबिक, नया रायपुर में सड़क किनारे एक कार खड़ी थी पुलिसकर्मी को इस कार को चेक करना महंगा पड़ गया। पुलिस ने कार की चेकिंग की तो अंदर एक प्रेमी जोड़ा आपत्तिजनक हालत में मिला। पुलिसकर्मी ने जब प्रेमी जोड़े से पूछताछ की और समझाया तो प्रेमी भड़क उठा। इसके बाद गुस्‍से में पुलिसकर्मी को कार से कुचलने का प्रयास किया। जैसे-तैसे पुलिसकर्मी ने भागकर अपनी जान बचाई और तेलीबांधा थाने पहुंचा। इधर, पुलिसकर्मी का पीछा करते हुए प्रेमी जोड़ा तेलीबांधा थाने पहुंच गए।

Raipur: छत्तीसगढ़ में मिला कोरोना का नया वैरिएंट,यूके से आई महिला निकली पॉजिटिव, मचा हड़कंप

पुलिसकर्मी का पीछा करने के दौरान गुस्‍से में प्रेमी जोड़ा ट्रैफिक नियमों को नजर अंदाज करते हुए कई सिग्नल को तोड़ते हुए तेलीबांधा थाना पहुंचा। इसके बाद तेलीबांधा थाना में प्रेमिका ने जमकर उत्पात मचाया। युवती ने पुलिस टीम से मारपीट की और गुस्‍से में मोबाइल भी तोड़ दिया। इतना ही नहीं युवती ने पुलिकर्मियों को झूठे आरोप लगा फंसाने की भी धमकी दी। देर रात तक थाने में युवती का यह हाई वोल्टेज ड्रामा घंटों चलता रहा।\

इस मामले में तेलीबांधा थाना पुलिस ने बताया कि, कल देर रात शिकायत लेकर युवक-युवती पहुंचे थे. रात्रि ऑफिसर ने दोनों पक्षों को सुना है. चूंकि, प्रकरण मंदिर हसौद क्षेत्र का बताया जा रहा था, इसीलिए संबंधित थाना में सूचना कर सभी को समझाइश देकर भेजा गया था.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments