raipur times
Homeशिक्षाBIG BREAKING: मंत्री पर गिरी गाज, मुख्यमंत्री ने तत्काल पद से...

BIG BREAKING: मंत्री पर गिरी गाज, मुख्यमंत्री ने तत्काल पद से हटाया, प्रदेश में सियासी भूचाल….

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले (teacher recruitment scam in West Bengal) में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) ने मंत्री पद से हटा दिया है. ईडी की गिरफ्तारी के बाद पार्थ चटर्जी को मंत्री पद से हटाने की मांग उठी थी. इसी बीच गुरुवार को ममता ने कैबिनेट की बैठक बुलाई.

इस बैठक के कुछ देर बाद ही मंत्री को हटाने का आदेश जारी कर दिया गया. पार्थ चटर्जी ममता बनर्जी सरकार में उद्योग, वाणिज्य और उद्यम, सूचना प्रौद्योगिकी और इलेक्ट्रॉनिक्स मंत्री थे. अब इन विभागों का बंटवारा ममता बनर्जी करेंगी.

RAIPUR BREAKING : रायपुर सेंट्रल जेल में बंदी पर ब्‍लेड से जानलेवा हमला, हत्‍या केआरोपी हैं दोनों हमलावर 

गौरतलब है कि पार्थ चटर्जी को केंद्रीय एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 23 जुलाई को गिरफ्तार किया था. एजेंसी ने अर्पिता मुखर्जी की गिरफ्तारी से ठीक पहले उनके आवास से करीब 21 करोड़ रुपये बरामद किए थे.बता दें कि सरकारी स्कूलों और सहायता प्राप्त स्कूलों में कथित शिक्षक भर्ती घोटाले के समय पार्थ चटर्जी शिक्षा विभाग के प्रभारी थे. बाद में उनसे यह विभाग ले लिया गया. प्रवर्तन निदेशालय स्कूल सेवा आयोग द्वारा शिक्षकों की भर्ती में कथित अनियमितता के आरोपों की जांच कर रहा है.

 

raipur times News

 

हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़े रहने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें👇

https://chat.whatsapp.com/GW2o9ghwQNg6YfgPmZNgkP

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments