raipur times
Homeस्टेटउत्तरप्रदेशक्लास में बच्चों से ऐसा काम करवाती थी महिला टीचर, देखकर आप...

क्लास में बच्चों से ऐसा काम करवाती थी महिला टीचर, देखकर आप भी हो जाएंगे शर्मिंदा, वायरल हुआ वीडियो

हरदोई। female teacher getting massage from student: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सरकारी की महिला टीचर ने पढ़ाई के दौरान बच्चों से सेवा करवाती थी। जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद महिला टीचर को बीएसए ने निलंबित कर दिया

RAIPUR BREAKING : रायपुर सेंट्रल जेल में बंदी पर ब्‍लेड से जानलेवा हमला, हत्‍या केआरोपी हैं दोनों हमलावर 

female teacher getting massage from student: मिली जानकारी के अनुसार, बावन ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय पोखरी का है। शिक्षिका उर्मिला सिंह का सरकारी स्कूल में सहायक अध्यापक पद पर कार्यरत है। यहां महिला ने एक बच्चे से हाथ दबवाती थी। जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो किसी तरह प्रिंसपल तक पहुंची। जिसके बाद प्रिंसिपल ने शिक्षिका की शिकायत बीईओ से की। मामले को संज्ञान में लेते हुए बीईओं ने महिला टीचर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

BIG BREAKING: मंत्री पर गिरी गाज, मुख्यमंत्री ने तत्काल पद से हटाया, प्रदेश में सियासी भूचाल 

female teacher getting massage from student: बता दें कि मामला शिक्षा अधिकारी तक पहुंचा था मामला 14 जुलाई का है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 34 सेकेंड का ये वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि स्कूल में तैनात सहायक अध्यापिका उर्मिला सिंह एक बच्चे से अपने हाथ दबवाते हुए दिख रही हैं। बताया जा रहा है कि इससे पहले उर्मिला सिंह दो बार अनुपस्थित भी थी।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments