raipur times
Homeस्टेटउत्तरप्रदेशUP Bulldozer अनोखा मामला : दहेज में बेटी को कार की जगह...

UP Bulldozer अनोखा मामला : दहेज में बेटी को कार की जगह दिया बुलडोजर, पिता ने कहा – कार देते तो जाने पूरी खबर

UP Bulldozer हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक अनोखा और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बेटी को दहेज में मोटरसाइकिल और कार देने वाले बहुत से किस्से आपने सुने होंगे, लेकिन यूपी के हमीरपुर में पूर्व सैन्यकर्मी ने बेटी को दहेज में बुलडोजर Bulldozer  दिया है बता दें कि पिता ने अपनी बेटी की शादी में लग्जरी कार देने की जगह उसे बुलडोजर दिया है।

CG बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के खिलाफ छत्तीसगढ़ में दर्ज हुई शिकायत, देखें शिकायत कॉपी 

शादी में बुलडोजर दिए जाने के बाद हर किसी की जुबान पर इसकी चर्चा है। वहीं लड़की के पिता का कहना है कि बुलडोजर आमदनी का जरिया बनेगा। उन्होंने अपनी बेटी की शादी काफी धूमधाम से की है। बुलडोजर दिए जाने पर शादी में सीएम योगी जिंदाबाद के नारे लगने लगे।

RAIPUR : कारोबारियों से ठगी करने वाला गैंग पकड़ाया:लड़की पहले कपड़े उतारती थी,और फिर करती थी ये काम 

UP Bulldozer
UP Bulldozer

दहेज में कार की जगह दिया बुलडोजर UP Bulldozer

दुल्हन के पिता उनका कहना है, कि ‘कार देते तो खड़ी ही रहती, लेकिन बुलडोजर से कमाई होगी। बेटी को भी दामाद से पैसे नहीं मांगने पड़ेंगे। दो-तीन लोगों को रोजगार भी मिल जाएगा।’ बुलडोजर की कीमत करीब 30 लाख रुपए है।बता दें कि यह मामला सुमेरपुर थाने क्षेत्र के देव गांव का है। देव गांव निवासी विकास ऊर्फ योगेंद्र एयर फोर्स में हैं। विकास ऊर्फ योगेंद्र के पिता स्वामीदीन चक्रवर्ती ने बेटे की शादी थाना क्षेत्र के ही फौजी परसराम प्रजापति की बेटी नेहा प्रजापति के साथ तय की थी। बीते गुरुवार की रात सुमेरपुर कस्बे के “शिव लॉन गार्डन” गेस्ट हाउस में योगेंद्र और नेहा का विवाह संपन्न हुआ। शादी में दहेज में बुलडोजर देने का यह पहला मामला सामने आया है।

 

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments