raipur times
Homeबॉलीवुड लाइफCG बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के खिलाफ छत्तीसगढ़ में दर्ज हुई शिकायत,...

CG बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के खिलाफ छत्तीसगढ़ में दर्ज हुई शिकायत, देखें शिकायत कॉपी…

 CG RAIPUR TIMES DURG | शाहरुख खान-ShahRukh Khan-Deepika Padukone दीपिका पादुकोण की की फिल्म पठान Pathan को लेकर 7 राज्यों में विरोध शुरू हो गया है। मध्यप्रदेश, राजस्थान बिहार, उत्तरप्रदेश, छत्तीसगढ़, गुजरात और महाराष्ट्र में प्रदर्शन हो रहे हैं। बिहार के मुजफ्फरपुर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण सहित पांच लोगों पर धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने और अश्लीलता फैलाने के आरोप में केस दर्ज किया गया है।

Bageshwar Dham बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री! विवाद में कूदे फिल्म न देखने की दिलाई शपथ, बोले- तुम्हे सौगंध है…. देखे वीडियों…

वहीं इसी बीच खबर आ रही है कि अब दुर्ग पुलिस से भी इस मामले की शिकायत कराई गई है। दुर्ग के पद्मनाभपुर चौकी…बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के खिलाफ शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की मांग की गई है। यह शिकायत दुर्ग नगर निगम के पूर्व एल्डरमैन प्रतीक उमरे ने की है। अपनी शिकायत में प्रतीक ने कहा है कि पठान फिल्म में सनातन धर्म का अपमान किया गया है। हमारा देश भारत हिन्दू बाहुल्य है और यहां सनातनियों का अपमान सहा नहीं जाएगा।

raipur times News

RAIPUR : कारोबारियों से ठगी करने वाला गैंग पकड़ाया:लड़की पहले कपड़े उतारती थी,और फिर करती थी ये काम 

प्रतीक ने कहा कि ऐसी अश्लील और भद्दी Pathan फिल्म को हम दुर्ग में रिलीज नहीं करने की मांग करते है। उन्होंने शिकायत में कहा है कि सनातनियों का अपमान करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि वे सेंसर बोर्ड और सूचना प्रसारण मंत्रालय को भी इस बाबत पत्र लिखकर आपत्ति दर्ज करवाएंगे। पद्मनाभपुर चौकी प्रभारी राजीव तिवारी ने बताया कि पठान मूवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के खिलाफ लिखित शिकायत हुई है।

 

boycott pathan,pathan boycott,boycott pathaan,boycott pathan movie,pathaan boycott,boycott pathan song,pathan movie boycott,boycott pathan reaction,boycott pathaan movie,pathan,boycott pathan trailer,pathaan,pathan boycott news,boycott,boycott bollywood,pathan boycott public reaction,boycott pathan trending in twitter,boycott pathan public review,pathan song,boycott pathan public reaction,why boycott pathan,boycott pathaan trending,pathan movie

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments