raipur times
Homeछत्तीसगढ़CG Breaking : एक ही परिवार के 3 लोगों की निर्मम हत्या,...

CG Breaking : एक ही परिवार के 3 लोगों की निर्मम हत्या, पति-पत्नी और बेटी को कुल्हाड़ी से मारकर उतारा मौत के घाट, ट्रिपल मर्डर से इलाके में फैली सनसनी

जशपुर। CG Breaking : हाल ही में छत्तीसगढ़ के कुम्हारी में एक बड़ी वारदात सामने आई थी जहां एक ही परिवार के चार लोगों की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी गई थी। अब एक और बड़ी घटना सामने आ रही है जशपुर जिले से जहां एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या की खबर से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। वारदात देवी डडगांव पंचायत के ग्राम कदम टोली में हुई है। गुरुवार सुबह जब पड़ोसी उनके घर किसी काम से आया, तो दरवाजा खुला हुआ मिला। जैसे ही वो कमरे के अंदर गया, उसके होश उड़ गए। घर में माता-पिता और युवती की लाश लहुलूहान हालत में पड़ी हुई थी।

हत्या की सूचना पर पुलिस आला अधिकारियों जानकारी इकठ्ठा की जिसमे उन्हें मालूम पड़ा कि अर्जुन तेंदुआ (43 वर्ष) अपनी पत्नी फिरनी तेंदुआ (40 वर्ष) और बेटी संजना (19 वर्ष) के साथ खाना खाने के बाद बुधवार रात को सोया था। इसी दौरान अज्ञात आरोपी ने घर में घुसकर तीनों की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। तीनों के शरीर पर धारदार हथियार से मारे जाने के गंभीर घाव मिले हैं।

पुलिस ने बताया कि मृतक परिवार खेती और किसानी से जुड़ा हुआ था। वहीँ इनकी हत्या को लेकर पुलिस जांच कर रही है। बता दें कि कुम्हारी में भी इसी तरह की घटना हुई थी, हालँकि उस मामले में मालूम पड़ा था कि छोटे भाई ने ही बड़े भाई के परिवार की पैसों की लालच की वजह से हत्या की थी।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments