raipur times
HomeदेशCorona 'कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है'- हाई लेवल मीटिंग में स्वास्थ्य...

Corona ‘कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है’- हाई लेवल मीटिंग में स्वास्थ्य मंत्री, ने कही ये बड़ी बात –

Corona In India: चीन, जापान समेत कई देशों में कोरोना से हालात बेकाबू होने के बाद भारत भी सतर्क हो गया है. देश में कोरोना की स्थिति की समीक्षा करने के लिए बुधवार (21 दिसंबर) को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया (Mansukh Mandaviya) ने स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ बैठक की है. इस बैठक में कोरोना के नए वेरिएंट (Corona New Variant) को लेकर सतर्क रहने का निर्देश दिया गया.

Corona In India स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से कहा गया कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. मनसुख मंडाविया ने दुनिया भर में बढ़ते कोरोना के मामलों के मद्देनजर देश में कोरोना की स्थिति और निगरानी, नियंत्रण व प्रबंधन के लिए सार्वजनिक स्वास्थ्य प्रणाली की तैयारियों की समीक्षा की. राज्यों/केंद्र शासित प्रदेशों को सलाह दी गई है कि वे सभी कोविड-19 पॉजिटिव मामलों के सैंपल INSACOG प्रयोगशालाओं में भेजें ताकि नए वेरिएंट की ट्रैकिंग की सुविधा मिल सके

Corona : कोरोना से हाहाकार ;शव रखने की जगह नहीं, लाखों मौतों की आशंका 

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा सतर्क रहें Corona In India

Corona In India केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने विशेष रूप से आगामी त्योहारी सीजन को देखते हुए कोविड-19 के नए वेरिएंट के खिलाफ तैयार और सतर्क रहने के महत्व पर जोर दिया. साथ ही उन्होंने चीन, जापान, दक्षिण कोरिया, फ्रांस और अमेरिका जैसे देशों में कोविड-19 मामलों की बढ़ती संख्या को लेकर सतर्क रहने को कहा. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. मनसुख मंडाविया ने कहा कि कोविड अभी खत्म नहीं हुआ है. मैंने सभी संबंधित विभागों को सतर्क रहने और निगरानी मजबूत करने का निर्देश दिया है. मैं लोगों से कोविड वैक्सीन लेने का भी आग्रह करता हूं.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments