raipur times
Homeस्टेटमध्यप्रदेशMP NEWS पबजी खेलते-खेलते हुआ प्यार, घर से भाग पश्चिम बंगाल से...

MP NEWS पबजी खेलते-खेलते हुआ प्यार, घर से भाग पश्चिम बंगाल से शहडोल पहुंची लड़की, लेकिन फिर …

MP NEWS शहडोल : मध्य प्रदेश के जिले में शहडोल से एक हैरान कर देने वाली बात सामने आयी है । यहा नाबालिग लड़की को पबजी खेलने के दौरान युवक से प्यार हो गया लेकिन इस बार तो हद ही हो गई। पबजी गेम खेलने के दौरान पश्चिम बंगाल से एक नाबालिग लड़की एक लड़के के साथ मध्य प्रदेश के शहड़ोल चली आई।

पबजी गेम खेलने के दौरान हुआ संपर्क-

पश्चिम बंगाल के देवीपुर 24 बरना की रहने वाली एक नाबालिग लड़की को पब्जी गेम खेलने के दौरान शहड़ोल के शिवा से दोस्ती हो गई। युवक लड़की को शहड़ोल ले आया। जिसे सोहागपुर पुलिस ने उस बिछड़ी नाबालिग लड़की को उनके परिवार वालों से मिला कर मिसाल पेश की है। पुलिस के इस सराहनीय काम की हर ओर जमकर सराहना हो रही है। वही गुमी बेटी को पाने के दौरान परिजन मध्य प्रदेश पुलिस की तारीफ करते नहीं थक रहे

Google पर लड़कियां सबसे ज्यादा सर्च करती हैं ये 8 चीजें, तीसरे नंबर पर 

बच्ची के लापता होने पर परिजनों ने घटना की शिकायत नजदीकी थाने में की थी। लड़की की तलाश में यहां वहां खोजते रहे, तभी सोहागपुर पुलिस जानकारी होने पर नाबालिग को दस्तयाब कर उनके परिजनों को सौंप दिया है।सोहागपुर थाना प्राभारी अनिल पटेल ने जानकारी दी कि नाबालिग लड़की पबजी मोबाइल गेम खेलने के दौरान युवक से जान पहचान होने के कारण लड़के के साथ शहडोल आ गई थी। जिसे दस्तयाब कर उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments