raipur times
Homeअजब-गजब /जरा हटकेडिलीवरी ब्वॉय ने रास्ते में खा लिया चिकन, कस्टमर को पैकेट में...

डिलीवरी ब्वॉय ने रास्ते में खा लिया चिकन, कस्टमर को पैकेट में दी केवल हड्डियां, नोट में लिखा- बहुत…

सोचिए कि आपको तब कैसा लगेगा जब आपको बहुत तेज़ भूख लगी हो और ऑर्डर आने के बाद भी आपको खाना न मिले. ऐसा ही कुछ हुआ एक शख्स के साथ.

डिलीवरी ब्वॉय ने रास्ते में खा लिया चिकन

आजकल लोगों को जब भी बहुत तेज़ भूख लगती है या फिर उन्हें कुछ स्पाइसी खाने का मन करता है, तो लोग फट से ऑनलाइन खाना ऑर्डर कर देते हैं, फिर चाहे वो ऑफिस में हों या फिर घर में. इतना ही नहीं, ऑर्डर करने के बाद ही वो लगातार डिलीवरी ब्वॉय की लोकेशन भी चेक करते रहते हैं कि आखिर उनका खाना कहां तक पहुंचा और उन्हें कितनी देर में मिल जाएगा. लेकिन, सोचिए कि आपको तब कैसा लगेगा जब आपको बहुत तेज़ भूख लगी हो और ऑर्डर आने के बाद भी आपको खाना न मिले. ऐसा ही कुछ हुआ एक शख्स के साथ.

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, DoorDash के एक कस्टमर ने खाना आर्डर किया था. लेकिन, जब शख्स तक खाना पहुंचा, तो रास्ते में ही डिलीवरी वाले ने उसका खाना खा लिया था. इस बात की जानकारी टिकटॉक पर यूजर@thesuedeshow ने खुद दी है. उसने एक वीडियो शेयर किया और बताया कि उसने जो चिकन विंग्स ऑर्डर किए थे, उसमें केवल हड्डियां ही हड्डियां बची थीं. बाकी का माल डिलीवरी ब्वॉय पहले ही खा चुका था. इतना ही नहीं, डिलीवरी ब्वॉय ने इसके बाद एक प्यारा सा नोट भी लिखा था. जिसमें उसने बताया, कि क्यों उसने यह खाना खा लिया. हालांकि, उसने ड्रिंक को हाथ भी नहीं लगाया. आप इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर भी देख सकते हैं.

डिलीवरी वाले ने एक नोट में खाना खा जाने की वजह भी बताई. उसने बताया, कि वो काफी परेशान था और उसे बहुत तेज भूख लगी थी. इस वजह से उसने कस्टमर का खाना खा लिया. उसने कस्टमर के लिए एक नोट छोड़ा और तहे दिल से माफी भी मांगी. इतना ही नहीं, उसने यह भी लिखा कि वो अपनी इस नौकरी से खुश नहीं है इसलिए तुरंत नौकरी छोड़ रहा है.

इस सबके बावजूद भी कस्टमर काफी नाराज़ था. वो एकतरफ डिलीवरी ब्वॉय के खिलाफ शिकायत भी नहीं करना चाहता था. और दूसरी तरफ वो अपने विंग्स भी वापस चाहता था. उन्होंने लोगों से पूछा, कि वो उसकी जगह होते तो क्या करते. कुछ यूजर्स ने लिखा, उन्हें सच बता दें रिफंड मिल जाएगा. तो वहीं कुछ ने कहा, लिख दो खाना चोरी हो गया है, क्या पता आपका ही फायदा हो जाए.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments