raipur times
HomeरायपुरRAIPUR : रायपुर लड़कियां ड्रग्स पैडलर : 2 महिला एवं 3 पुरूष...

RAIPUR : रायपुर लड़कियां ड्रग्स पैडलर : 2 महिला एवं 3 पुरूष सहित कुल 5 ड्रग्स पैडलर गिरफ्तार ,न्यू ईयर पार्टीज में करना चाहते थे इस्तेमाल

RAIPUR रायपुर की पुलिस ने दो लड़कियों को उनके दोस्तों के साथ पकड़ा है। ये लड़कियां ड्रग्स की सप्लाई किया करती थीं। पुलिस को इनके पास से 90 हजार की ड्रग्स और 20 लाख की लग्जरी गाड़ी मिली है। गाड़ी में घूमकर ही ये लड़कियां अपने साथ कुछ लड़कों को लेकर ड्रग्स की लेन-देन किया करती थीं।

एंटी क्राईम एवं सायबर यूनिट की टीम ने मुखबिर की सूचना पर अंबुजा मॉल के पास लग्जरी कार से ड्रग्स खपाने पहुंचे 2 महिला और 3 पुरूष ड्रग्स पैडलर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 18 पैकेट एमडी ड्रग्स, कार व एक्टिवा वाहन जब्त किया है। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

देखकर आप भी कहेंगे- वाह! मजा आ गया हर तरफ धूम मचा रहा है छोटी बच्चियों का ये डांसिंग VideoM

पुलिस को इनपुट मिला था कि अम्बुजा मॉल के पास लग्जरी कार में लड़के-लड़कियां मौजूद हैं। ये ड्रग्स की डील कर रहे थे। एंटी क्रइम एंड साइबर यूनिट और पंडरी थाने की पुलिस ने इन बदमाशों को रंगे हाथ पकड़ लिया। पूछताछ में लड़कों ने अपना नाम प्रखर मारवा, मोहम्मद.आवेश बताया। लड़की ने अपना नाम प्रिया स्वर्णकार बताया था।

RAIPUR : छत्तीसगढ़ में कोरोना का अलर्ट : विदेश से आने वाले यात्री की होगी रैंडम सैंपलिंग 

पुलिस ने इन लड़कों से पूछताछ की तो एक और लड़की नेहा भगत और उसके साथी अभय के बारे में पता चला। इसके बाद टीम ने नेहा को भी पकड़ा। नेहा ने ही प्रखर और उसके साथियों को ड्रग्स दिया था। पता चला है कि ये ड्रग्स गोवा से रायपुर लाया गया। इसके बाद इसे मॉल और VIP रोड के क्लब और बार के बाहर बेचने की तैयारी थी।

21 साल के लड़के ने की 52 साल की औरत से शादी, बोला- इश्क में उम्र नहीं, दिल देखा जाता,Video वायरल

नए साल के जश्न में नशा ही नशा

पूछताछ में इन गैंग ने ये बात कबूली है कि न्यू ईयर की पार्टीज में खपाने के लिए ड्रग्स लाया गया है। पुलिस के पास भी इनपुट है कि जश्न की आड़ में ड्रग्सबाजी की जाएगी। पुलिस ने गिरफ्तार हुए गैंग के पास ड्रग्स के 18 पैकेट बरामद किए हैं। प्रखर दलदल सिवनी के तेंदुआ अपार्टमेंट का रहने वाला है, अभय कुमार तेलीबांधा, मोहम्मद आवेश बैरन बाजार, प्रिया मारुती रेसीडेंसी अमलीडीह और नेहा VIP स्टेट शंकर नगर की रहने वाली है।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments