Raipur Times

Breaking News

रायपुर दिल दहला देने वाला हादसा: डंपर की चपेट में आई छात्रा, देखें खौफनाक वीडियो….

Raipur Times रायपुर। राजधानी रायपुर में हुए सड़क हादसे का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक छात्रा चौराहे पर खड़ी नजर आ रही है। तभी बगल खड़ा डंपर उसे कुचलता हुआ निकला जाता है। पूरे वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि कैसे लापरवाह डंपर चालक बगल खड़ी स्कूटी सवार छात्रा को देखता नहीं नहीं है और उसे कुचलता हुआ निकला जाता है। मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है।

Raipur : बस स्टैंड में यात्रियों को परेशान करने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने वही निकाला जुलूस

इस वीडियो में युवती चौराहे पर खड़ी दिख रही है। तभी अचानक डंपर युवती की तरफ मुड़ता है। उसे रौंदता हुआ आगे बढ़ जाता है। युवती के टकराने के बाद भी डंपर के ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी और स्कूटी समेत उस पर गाड़ी चढ़ाकर फरार हो गया। तेलीबांधा थाने की पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

इसकी तलाश की जा रही है। ये हादसा शुक्रवार दोपहर को अग्रसेन धाम के चौराहे के पास हुआ है। घटना के 2 दिन बाद इस मामले का वीडियो सामने आया है। अग्रसेन धाम चौराहे के सिग्नल पर युवती रुकी थी और ट्रैफिक के आगे बढ़ने का इंतजार कर रही थी। युवती का नाम आकृति मिश्रा था। ये मूलत: राजनांदगांव की रहने वाली थी। हादसे के बाद कुछ राहगीरों ने पुलिस को जानकारी दी।

Morning Tips: सवेरे उठते ही बस कर लें ये 4 काम, कामयाबी की राह होगी आसान 

युवती को गंभीर अवस्था में DKS अस्पताल भेजा गया था, जहां उसकी मौत हो गई। इसके बाद युवती का शव राजनांदगांव भेजा गया। युवती राजनांदगांव के ममता नगर की रहने वाली थी। आकृति के पिता का कुछ समय पहले देहांत हाे चुका था। आकृति अपने भाई अंकुर और मां के साथ रहती थी। पिछले कुछ समय से वो रायपुर के जोरा इलाके में किराए का कमरा लेकर रह रही थी। आकृति इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय की छात्रा थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

OUR DETAILS

Raipurtimes.in

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,