raipur times
Homeछत्तीसगढ़इन राशियों का चमकेगा भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक...

इन राशियों का चमकेगा भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल Horoscope Rashifal 18 October 2022:

Horoscope Rashifal 18 October 2022: मेष राशि- मन अशान्त रहेगा। माता-पिता का सानिध्य मिलेगा। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में यात्रा पर जा सकते हैं। पदोन्नति के योग भी बन रहे हैं। किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं। कार्यभार में वृद्धि हो सकती है। धन की स्थिति में सुधार होगा।

वृष राशि- वाणी में मधुरता रहेगी। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा। जीवनसाथी का साथी मिलेगा। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। मानसिक शान्ति‍ रहेगी। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। अनियोजित खर्च बढ़ेंगे। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। कार्यक्षेत्र में समस्याएं परेशान करेंगी। धन की स्थिति में सुधार होगा। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें।

मिथुन राशि- मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। धन की प्राप्ति होगी। अपनी भावनाओं को वश में रखें। अनियोजित खर्च बढ़ेंगे। पिता का साथ मिलेगा। क्रोध के अतिरेक से बचें। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। किसी पुराने मित्र के साथ यात्रा पर जा सकते हैं।

कर्क राशि- व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। कारोबार में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आय की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी। सेहत का ध्यान रखें। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे, लेकिन व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से बचने का प्रयास करें। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं।

सिंह राशि- आत्मसंयत रहें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। माता का साथ मिलेगा। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। खर्च बढ़ेंगे। वाणी में मधुरता रहेगी। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। वाहन सुख की प्राप्ति‍ हो सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। माता का सान‍िध्य मिलेगा। सुख-सुविधाओं में वृद्धि हो सकती है। धैर्यशीलता में कठिनाइयां आ सकती है। पिता का सानिध्य मिल सकता है।

कन्या राशि- अपनी भावनाओं को वश में रखें। उच्च शिक्षा एवं शोधादि कार्यों के लिए विदेश जा सकते हैं। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। मन में शान्ति‍ एवं प्रसन्नता रहेगी। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। कार्यक्षेत्र में जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है।

Indian Railway: दिवाली सीजन में रेलवे ने बढ़ाया टिकिट का दाम इन स्टेशनों पर टिकट के दाम में इजाफा 

तुला राशि- संयत रहें। क्रोध से बचें। बातचीत में सन्तुलित रहें। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा। परिश्रम अधिक रहेगा। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा। मानसिक परेशानियां रहेंगी। धन की स्थिति में सुधार होगा। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। माता का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक राशि- पठन-पाठन में रुचि रहेगी। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। माता का सानिध्य मिलेगा। परिवार में सुख-शान्ति‍ रहेगी। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता रहेगी। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। बातचीत में संयत रहें। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। आय की स्थिति में सुधार होगा। व्यर्थ की चिंता से मन परेशान रहेगा।

धनु राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। भवन के रखरखाव एवं साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं। परिवार का साथ मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। परिवार की समस्याओं में कमी आएगी। किसी पैतृक कारोबार से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी। आरामतलबी बढ़ सकती है। पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में परिश्रम अधिक रहेगा।

मकर राशि- जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी के कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। किसी नये कारोबार की रूपरेखा बन सकती है। घर-परिवार में धार्मिक र्काक्रम हो सकते हैं। भाई-बहनों से विवाद की स्थिति बन सकती है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। मित्रों को सहयोग मिलेगा। मन में उतार-चढ़ाव रहेगें। संयत रहें। क्रोध से बचें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। मित्रों से भेंट होगी।

कुंभ राशि- आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। पिता का साथ मिलेगा। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। खर्चों में वृद्धि होगी। मित्र का सहयोग मिलेगा। मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। कारोबार में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे। जीवनसाथी से संबंधों में मधुराता रहेगी। बातचीत में संयत रहें।

मीन राशि-आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु मन अशान्त हो सकता है। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव बढ़ेगा। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। कारोबार में धन लाभ होगा। अपनी भावनाओं को वश में रखें। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। भवन सुख में वृद्धि होगी। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे। धन की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी।

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments