raipur times
Homeछत्तीसगढ़IND vs PAK: बिना पैसे खर्च किए इस तरह फ्री में देखें...

IND vs PAK: बिना पैसे खर्च किए इस तरह फ्री में देखें भारत-पाक मैच,जाने लाइव टेलीकास्ट की पूरी जानकारी…..

IND vs PAK, T20I LIVE Streaming: एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी। दोनों टीमों के बीच यह ब्लॉकबस्टर मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से शुरू होगा। हालांकि एशिया कप 2022 से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा था। दरअसल भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत और हर्षल पटेल चोटों के कारण एशिया कप 2022 से बाहर हो गए थे, वहीं शाहीन अफरीदी पाकिस्तानी टीम का हिस्सा नहीं होंगे। जब भारत-पाक की टीमें आखिरी बार आमने-सामने हुई तो भारतीय टीम को हार का मुंह देखना पड़ा। उस मैच में पाकिस्तान ने टीम इंडिया को 10 विकेट से हरा दिया था।

छत्तीसगढ़ का दिलचस्प है ये मामला सातवीं में पढ़ने वाली नरगिस ने किया कमाल जाने?

यहां देखें मैच का लाइव ब्रॉडकास्ट और स्ट्रीमिंग

एशिया कप 2022 के मैचों का लाइव ब्रॉडकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा. जबकि इस टूर्नामेंट की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप (Hotstar) पर उपलब्ध होगी. इस तरह क्रिकेट फैंस अपने मोबाइल के अलावा लैपटॉप पर मैच देख सकते हैं. गौरतलब है कि एशिया कप का आयोजन एशियन क्रिकेट परिषद अपने देखरेख में करती है. इस टूर्नामेंट में भारत के अलावा पाकिस्तान, श्रीलंका, बंग्लादेश और अफगानिस्तान जैसी टीमें हिस्सा लेती हैं. वहीं, इस बार छठी टीम के तौर पर हॉन्गकॉन्ग ने क्वालीफाई किया है.

इस तरह फ्री में देखें एशिया कप 2022 की स्ट्रीमिंग

स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलावा भारतीय टीम के सभी मुकाबले दूरदर्शन के स्पोर्ट्स चैनल पर भी लाइव ब्रॉडकास्ट होंगे. यानि, अगर आपके पास डीडी फ्री डिश का कनेक्शन है तो बिना कोई सब्सक्रिप्शन लिए भारत पाकिस्तान मैच दूरदर्शन के स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं. इसके अलावा आप जियो नेटवर्क के सिम से लॉगिन कर जियो टीवी पर फ्री लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. वहीं, थोप टीवी पर भी फ्री में मैच देखा जा सकता है.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments