raipur times
HomeखेलIndia Vs Pakistan भारत ने जीता टॉस  चुनी गेंदबाजी, पंत को नहीं...

India Vs Pakistan भारत ने जीता टॉस  चुनी गेंदबाजी, पंत को नहीं मिला मौका….

India Vs Pakistan भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप मैच:भारत और पाकिस्तान के बीच जिस मुकाबले का इंतजार हर कोई कर रहा था, वो खत्म हो चुका है. एशिया कप 2022 के दूसरे मुकाबले में भारत के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है.

रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम इंडिया की नजर आज पाकिस्तान से पिछला हिसाब बराबर कर टूर्नामेंट में अपने अभियान का विजयी आगाज करने पर है. दरअसल पिछली बार दोनों टीमें टी20 वर्ल्ड कप 2021 में आमने सामने हुई थी, जहां भारत को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. आईसीसी इवेंट में पहली बार भारत को पाकिस्तान के हाथों हार मिली थी. उस समय विराट कोहली टीम के कप्तान थे, मगर इस बार टीम इंडिया की कमान रोहित के हाथों में है.

READ MORE- Make Eco Friendly Ganpati : घर पर खुद बनाएं ईको फ्रेंडली गणपति की मूर्ति, जानें बनाने का असान तरीका ऐसे करें तैयार

 

टीम इंडिया ने जीता टॉस 

India Vs Pakistan एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के अपने पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीत लिया है. टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. पाकिस्तान की टीम पहले बल्लेबाजी करती दिखाई देगी.

कोहली मैच को बनाएंगे खास

कोहली के लिए ये मुकाबला काफी खास है. एक तो उन्होंने महीनेभर के ब्रेक के बाद मैदान पर वापसी की और दूसरा आज का मुकाबला उनके इंटरनेशनल टी20 करियर का 100वां मैच है. कोहली इसी के साथ तीनों फॉर्मेट में 100 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर बन गए हैं. कोहली के अलावा केएल राहुल पर भी हर किसी की नजर है, क्योंकि राहुल ने चोट के बाद जिम्बाब्वे दौरे पर वापसी की थी, मगर उनका बल्ला चल नहीं पाया था. ऐसे में आज उनके बल्ले का चलना काफी जरूरी है.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments