raipur times
Homeदेशरेलवे स्टेशन से बच्चा चोरी : महिला के साथ सो रहे 7...

रेलवे स्टेशन से बच्चा चोरी : महिला के साथ सो रहे 7 माह के बच्चे को उठाकर भागा शख्स, देखे वायरल वीडियो…

मथुरा उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) Viral Video मथुरा रेलवे स्टेशन से बच्चा चोरी: उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मथुरा रेलवे स्टेशन पर महिला के पास सो रहे 7 महीने के बच्चे को चुराकर एक शख्स भाग गया. पूरी घटना स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वहीं, अब पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

IND vs PAK: बिना पैसे खर्च किए इस तरह फ्री में देखें भारत-पाक मैच,जाने लाइव टेलीकास्ट की पूरी जानकारी 

वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में एक शख्स को रात के वक्त प्लेटफॉर्म पर टहलते हुए देख सकते हैं. प्लेटफॉर्म पर कुछ लोग जमीन पर सो रहे हैं और इन्ही सब के बीच एक महिला भी बच्चे के साथ सो रही होती है. तभी ये शख्स महिला के नजदीक जाता है और चुपचाप बच्चे को गोद में उठाकर वहां खड़ी एक ट्रेन की ओर भाग जाता है.

 रेलवे स्टेशन पर मां के साथ सो रहे बच्चे को चोरी करने का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो उत्तर प्रदेश के मथुरा का बताया जा रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एक युवक प्लेटफॉर्म पर सो रहे 9 महीने के बच्चे को उसकी मां के पास से चुराकर भाग रहा है. घटना की सूचना मिलने के बाद जीआरपी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

 

बच्चे की तलाश के लिए बनाई गई कई टीमें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को दी गई तो पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी. मथुरा पुलिस (Mathura Police) ने बच्चे को ढूंढने के लिए कई टीमों का गठन किया है. पुलिस ने ट्वीट कर कहा, ‘जीआरपी थाना मथुरा जंक्शन में संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है, बच्चे की बरामदगी के लिए टीम बनाकर सार्थक प्रयास किए जा रहे हैं.’

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments