raipur times
HomeदेशKhatu Shyam Temple Open: खाटू श्याम जी मंदिर के पट खुलने की...

Khatu Shyam Temple Open: खाटू श्याम जी मंदिर के पट खुलने की आई तारीख , जानें कब हो सकेंगे दर्शन

Khatu Shyam Temple Open: सीकर Sikar स्थित खाटूश्याम जी Khatu ShyamJi मंदिर को फिर से दर्शन के लिए खोला जा रहा है. मंदिर के कपाट खुलने की तिथि आ गई है। इसके लिए प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है। बाबा के दर्शनार्थियों के लिए अब बेहतर इंतजाम किए जा रहे हैं। इसके लिए तेजी से काम चल रहा है। प्रशासन के साथ ही मंदिर प्रशासन भी तैयार है|

Ujjain : ताबड़तोड़ Viral हो रहा ये Video महाकाल मंदिर में महिला सुरक्षाकर्मियों ने गाने पर किया डांस अब सस्पेंड

सीकर Sikar कलेक्टर अमित यादव ने बताया कि मंदिर 31 दिसंबर 2022 से 1 जनवरी 2023 के बीच खोला जाएगा.जानकारी के अनुसार, पहले चार लाइन में दर्शन होते थे और अब दर्शन के लिए भक्तों की 16 लाइनें लगेंगी. कलेक्टर का का दावा है कि एक दिन में 10 लाख से अधिक लोग दर्शन कर सकेंगे.

 Khatu Shyam Temple Open
Khatu Shyam Temple Open

भक्तों को दर्शन करने के लिए मिलेगा अधिक समय 

Khatu Shyam Temple Open सीकर Sikar कलेक्टर अमित यादव ने बताया कि पहले से बेहतर व्यवस्था की जा रही है. लक्ष्य है कि अब 10 लाख से अधिक लोगों को दर्शन कराया जा सके. पहले लोगों को दर्शन करने में समय भी कम मिलता था. अब औसतन 4 मिनट लोगों को मिल सकेंगे. इसीलिए 16 लाइनों की व्यवस्था की जा रही है. इसके लिए ट्रैफिक व्यवस्था पर भी काम हो रहा है. 3 दिसम्बर को होने वाला मेला यहां भी इस बार नहीं हो पा रहा है. दर्शनार्थियों के लिए सब कुछ यहां पर बेहतर हो जाएगा.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments