raipur times
HomeमनोरंजनLaal Singh Chaddha: आमिर खान की इस आदत से बहुत परेशान हो...

Laal Singh Chaddha: आमिर खान की इस आदत से बहुत परेशान हो चुकी हैं करीना कपूर, सबके सामने किया ये खुलासा….

नई दिल्ली, जेएनएन।Laal Singh Chaddha: आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ इस रक्षाबंधन 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के चार साल के बाद आमिर खान बिग स्क्रीन पर लौट रहे हैं। ऐसे में वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में आमिर खान अपनी ‘लाल सिंह चड्ढा’ की को-स्टार करीना कपूर खान के साथ करण जौहर के ओटीटी शो ‘कॉफी विद करण’ सीजन 7 में खास मेहमान बनकर पहुंचे। लेकिन हमेशा की तरह करीना कपूर ने खुलकर शो पर बात की, यहां तक आमिर खान को ये भी कह दिया कि वह उनकी किस बात को टोलरेट करती हैं

SSC Scam: महिला ने पूर्व मंत्री पर फेंकी चप्पल, बोली- सिर में लगती तो ज्यादा खुशी होती 

करीना कपूर खान आमिर खान की इस बात से हैं परेशान

हाल ही में शो के होस्ट कॉफी विद करण 7 के इस नए एपिसोड के प्रोमो को करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस प्रोमो में करीना और आमिर खान करण जौहर के साथ-साथ एक-दूसरे की खिंचाई करते हुए भी नजर आ रहे हैं। इसी प्रोमो में आमिर खान करीना कपूर खान से ये पूछते हैं कि ऐसी कौन सी बात है, जो तुम मेरी बहुत टोलरेट करती हो, लेकिन ये प्रॉब्लम तुम्हें दूसरे सितारों संग नहीं आती। आमिर खान के इस सवाल का तुरंत जवाब देते हुए करीना कपूर खान ने कहा, ‘आप अपनी फिल्म खत्म करने में 100-200 दिन लेते हो, जबकि अक्षय कुमार अपनी फिल्म 30 दिन में खत्म कर देते हैं।

करीना कपूर का ये जवाब सुन आमिर खान की फटी रह गई आंखें

करीना कपूर खान की ये बात सुनकर आमिर खान के मुंह से ‘अरे’ तक निकल गया। इसके अलावा भी आमिर खान और करीना इस प्रोमो में काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं, जहां जैसे ही करण करीना को कहते हैं कि मेरी मां शो देख रही हैं और तुम निजी जिंदगी की बात कर रही हो, तो उन्हें टोकते हुए तुरंत ही आमिर खान कहते हैं कि और जब तुम दूसरों की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हो तब तुम्हारी मम्मी ये शो नहीं देख रही होती।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments