raipur times
Homeअजब-गजब /जरा हटकेLucky Birds : इन पक्षी जिनका घर आना माना जाता है बेहद...

Lucky Birds : इन पक्षी जिनका घर आना माना जाता है बेहद शुभ, खुल जाती है किस्मत!

Lucky Birds वास्तु शास्त्र घर में सकारात्मक ऊर्जा लाने और नकारात्मक ऊर्जा को बाहर निकालने में सहायक होने के साथ-साथ उन पक्षियों के बारे में भी जानकारी देता है, जिनका घर में आगमन बहुत शुभ माना जाता है। कौन हैं वो पक्षी, जिनका आना आपकी किस्मत चमकने के संकेत देता है, आइए बताते हैं उनके बारे में।

वास्तु शास्त्र के मुताबिक इन पक्षियों के घर आना बेहद शुभ माना जाता है. नीलकंठ पक्षी की बात करें तो खासकर दशहरे के दिन इसका दिखना सौभाग्य में बढ़ोतरी का संकेत देता है.

उल्लू

उल्लू यानी माता लक्ष्मी की सवारी. यानी अगर आपके घर, दुकान या किसी अन्य प्रॉपर्टी के आस-पास आपको उल्लू दिख जाए तो इसका संकेत है कि आपके साथ यकीन कुछ शुभ होने वाला है.

तोता

वास्तु शास्त्र के जानकारों के मुताबिक अगर आपके घर में अचानक तोता आ कर कुछ देर बैठ जाए तो यह इस बात का संकेत कि आपको अचानक कहीं से धन लाभ होने वाला है.

चिड़िया

वास्तु शास्त्र के मुताबिक आपके घर में अगर किसी चिड़िया ने अपना घोंसला बना लिया है तो यह संकेत है कि आपके घर में बहुत जल्द खुशियां आने वाली है. वहीं चिड़िया का आना किसी बाधा के टलने का भी संकेत होता है.

Skin Care : सर्दियों के लिए इन तरीकों से करें अपनी स्किन को तैयार, जानें खास स्किन केयर टिप्स 

कौवा

कहा जाता है कि कौवा घर में मेहमानों के आने के संकेत देता है. वहीं कुछ ज्योतिषियों के मुताबिक घर में कौवे का आना भी शुभ माना जाता है.

मुर्गा

वास्तु शास्त्र के हिसाब से भी ये माना जाता है कि अगर आपके घर के नजदीक या आपके घर की छत पर मुर्गा आता है या उसकी बांग सुनाई देती है तो यह इस बात का संकेत है कि आपकी कुछ पुराने दोस्तों या सहकर्मियों से मुलाकात होने वाली है.

यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments