raipur times
Homeछत्तीसगढ़दिलों को कायल करने आ रहा Motorola का चकाचक Smartphone, कीमत होगी...

दिलों को कायल करने आ रहा Motorola का चकाचक Smartphone, कीमत होगी मात्र इतनी; जानिए गजब फीचर्स

मोटोरोला (Motorola) एक और G सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, जिसे Moto G72 नाम दिया गया है. डिवाइस को कथित तौर पर यूएस फेडरल कम्युनिकेशंस कमिशन (FCC), टेलीकम्युनिकेशन और डिजिटल गवर्नमेंट रेगुलेटरी अथॉरिटी (TDRA) UAE, ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टेंडर्ड्स (BIS) और IMEI सहित कई प्रमाणन साइटों पर देखा गया है. लिस्टेड डिवाइस के पिछले साल लॉन्च किए गए Moto G71 का उत्तराधिकारी होने की उम्मीद है.

जैसा कि शुरू में MySmartPrice द्वारा देखा गया था, Moto G72 स्मार्टफोन FCC, TDRA और BIS वेबसाइटों के साथ-साथ IMEI डेटाबेस पर मॉडल नंबर XT2255 के साथ दिखाई दिया है. डिवाइस की FCC लिस्टिंग से पता चलता है कि यह 5,000mAh की बैटरी कैपेसिटी के साथ आएगा. यह एनएफसी और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी ऑप्शन्स के लिए समर्थन करने के लिए भी लिस्टेड है.

Moto G72 होगा झटपट चार्ज

इसके अलावा, प्रकाशन ने DEMKO सर्टिफिकेशन का हवाला देते हुए बताया कि फोन को 33W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन मिल सकता है. इसके अलावा, Moto G72 की BIS लिस्टिंग से पुष्टि होती है कि डिवाइस को भारत में भी लॉन्च किया जाएगा. हाल ही में, मोटोरोला भारतीय और ग्लोबली दोनों बाजारों में बहुत सारे फोन लॉन्च कर रहा है. इस महीने की शुरुआत में, इसने भारत में Moto G32 और Moto G62 का अनावरण किया. इसके अलावा, लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी ने 8 सितंबर को ग्लोबल मार्केट में तीन एज सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करने की पुष्टि की है.

जैसा कि उल्लेख किया गया है, Moto G72 को संभवतः Moto G71 के उत्तराधिकारी के रूप में लॉन्च किया जाएगा, जो इस साल की शुरुआत में भारत में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 695 SoC, 5,000mAh की बैटरी, 33W TurboPower फास्ट चार्जिंग, और बहुत कुछ के साथ शुरू हुआ था. डिवाइस में ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप और एक पंच होल के साथ 6.4-इंच AMOLED डिस्प्ले भी शामिल है. यह बेस 6GB + 128GB वैरिएंट के लिए 15,999 रुपये की कीमत के साथ आया था. उम्मीद है कि Moto G72 की कीमत भी इसके आस-पास ही रहेगी.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments